पुलवामा हमले पर पंजाब के नेता का शर्मनाक बयान, देश की सेना का किया अपमान

चंडीगढ़ः पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू द्वारा पुलवामा हमले पर दिए बयान के बाद पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने एक आपत्तिजनक बयान देकर पुलवामा में मारे गए शहीदों का अपमान किया।

भारतीय सेना कर रही है बलात्कार 
खैहरा ने कहा कि ताली एक साथ नहीं बजती। जम्मू-कश्मीर में अगर आतंकियों के हमले में सी.आर.पी.एफ. के जवान शहीद हुए है तो भारतीय सेना के जवान भी वहां लोगों के मानव अधिकारों का उल्लंघन भी करते है। बल्कि महिलाओं से रेप भी करते है। कश्मीर में सेना, अर्द्ध सेना बलों के अलावा अन्य एजैंसियां भी है, जिनके अधिकारी वहां लोगों पर ज्यादतियां करते है।  

गौरतलब है कि सीआरपीएफ के 2,500 से अधिक जवान 78 वाहनों के काफिले में यात्रा कर रहे थे तभी श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के लातूमोड़ में घात लगाकर हमला किया। ज्यादातर जवान छुट्टी के बाद फिर से ड्यूटी पर लौट रहे थे अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी समूह ने हमले की जिम्मेदारी ली है।


यह हमला श्रीनगर से करीब 20 किलोमीटर दूर हुआ। इस धमाके में सी.आर.पी.एफ . की 54वीं बटालियन के 40 जवान शहीद जबकि अन्य घायल हो गए। इनमें से कई जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें सेना के 92 बेस अस्पताल बादामीबाग भेज दिया गया है।

Related Stories:

RELATED नमाज को लेकर भाजपा नेता सुरजपाल अमू का राजस्थान में जहरीला बयान