पत्नी के प्रेम संबंधों से दुखी पति ने निगला जहर, मौत

गुरदासपुर(हरमनप्रीत, विनोद): पुलिस थाना जौड़ा छत्तरां के अधीन आते गांव पूरोवाल जट्टां में एक महिला के कथित अवैध संबंधों से परेशान होकर उसके पति की ओर से आत्महत्या कर लेने का समाचार है, जिसके बाद पुलिस ने इस महिला और उसकी मां के अलावा एक नौजवान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

इस संबंधी जांच अधिकारी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के मामा बलदेव सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया था कि उसका भांजा रछपाल सिंह (35) पुत्र गुरनाम सिंह निवासी पूरोवाल जट्टां ओडिशा में ड्राइवर है, जोकि अधिक समय घर से बाहर ही रहता है, जबकि रछपाल सिंह की पत्नी गुरमीत कौर और उसके 2 बच्चे गांव में रहते हैं। 

बयानकर्ता ने आरोप लगाए कि मृतक रछपाल सिंह की पत्नी के उसके गांव के अमनदीप सिंह नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे, जिस कारण इनके घर में काफी विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले रछपाल सिंह जब ओडिशा से गांव लौटा तो उसने अपनी पत्नी को ऐसा करने से रोका, लेकिन उसने अपनी मां बलविंद्र कौर को बुला लिया, जिसके बाद वे उल्टा रछपाल सिंह को परेशान करने लगे। उन्होंने बताया कि इस परेशानी के चलते रछपाल सिंह ने जहरीली दवा निगलकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पुलिस ने गुरमीत कौर और उसकी मां बलविंद्र कौर के अलावा उसके कथित प्रेमी अमनदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!