लोकसभा चुनावः टिकट मिलने के बाद अजय भट्ट की फिसली जुबान, कहा- यहां कोई अपना नहीं है

 

उधमसिंह नगरः लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपने पांचों उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इसके साथ ही पार्टी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को नैनीताल ऊधमसिंह से उम्मीदवार के रूप में उतारा है। चुनावों के प्रचार प्रसार के लिए अजय भट्ट उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर इलाके में पहुंचे, जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओंं ने उनका स्वागत किया।

जानकारी के अनुसार, नैनीताल उधमसिंह नगर सीट से प्रत्याशी अजय भट्ट ने काशीपुर में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो निकाला। इसके साथ ही अजय भट्ट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा उन पर निष्ठा व्यक्त करते हुए उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है। इससे पहले विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार पर अजय भट्ट ने बताया कि भारत के लोकतंत्र में जीत और हार बनी रहती है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के खिलाफ गए नेताओं को भी वापस लेने का काम किया जा रहा है और जल्द ही कार्यकर्ताओं की पार्टी में वापसी होगी।

बता दें कि मीडिया से बातचीत करते समय अजय भट्ट की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि यहां कोई अपना नहीं है। उन्होंने मजबूत प्रत्याशी के सवाल पर सफाई देते हुए जज्बाती होकर कहा कि यहां पर सभी लोग बिहार, बंगाल और महाराष्ट्र से आकर बसे हैं, इसीलिए यहां पर कोई भी अपना नहीं है।
 

Related Stories:

RELATED लोकसभा चुनाव : पहले दिन नहीं दाखिल हुआ कोई भी नामांकन