Kundli Tv- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इन Special मंत्रों से करें कान्हा को प्रसन्न

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
जैसे कि सबको पता होगा कि इस साल 2 सितंबर 2018 को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। श्री कृष्णजन्माष्टमी भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव है। जन्माष्टमी भारत में हीं नहीं बल्कि विदेशों में बसे भारतीय भी इसे पूरी आस्था व उल्लास से मनाते हैं। कहते है इस दिन श्रीकृष्ण की पूजा करने से समस्त सुखों की प्राप्ति होती है। इसके अलावा अगर इस दिन श्रीकृष्ण के कुछ मंत्रों का जाप किया जाए तो भी श्रीकृष्ण की कृपा पाई जा सकती है। तो आइए आपको बताते हैं श्रीकृष्ण के कुछ एेसे ही चमत्कारी मंत्रों के बारे में-
PunjabKesari
मंत्र
हरे कृष्ण हरे कृष्ण 
कृष्ण कृष्ण हरे हरे 
हरे राम हरे राम 
राम राम हरे हरे॥ 

PunjabKesari
मान्यता के अनुसार इस मंत्र को 15वीं शताब्दी में चैतन्य महाप्रभु के भक्ति आंदोलन के समय का 'महामंत्र' माना गया है। इसके अनुसार इस महामंत्र का जप उसी प्रकार करना चाहिए जैसे एक शिशु अपनी माता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए रोता है।

'ॐ नमो भगवते श्री गोविन्दाय'
PunjabKesari
भगवान श्रीकृष्ण के इस द्वादशाक्षर यानि 12 शब्दों के इस मंत्र का जो भी व्यक्ति जाप करता है, उसे सुख, समृद्धि और सौभाग्य की प्राप्ति होती है। इसके अलावा प्रेम विवाह की इच्छा रखने जातकों के लिए यह रामबाण साबित होता है। 

'कृं कृष्णाय नमः'

यह पावन मंत्र स्वयं भगवान श्रीकृष्ण द्वारा बताया गया है। इसके जप से जीवन से जुड़ी तमाम बाधाएं दूर होती हैं और घर-परिवार में सुख और समृद्धि का वास होता है।

'ॐ श्री कृष्णाय शरणं मम्।'
PunjabKesari
जीवन में आई विपदा से उबरने के लिए भगवान श्रीकृष्ण का यह बहुत ही सरल और प्रभावी मंत्र है। इस महामंत्र का जाप करने से भगवान श्रीकृष्ण बिल्कुल उसी तरह मदद को दौड़े आते हैं जिस तरह उन्होंने द्रौपदी की मदद की थी।
मंगलवार को करें ये काम होंगे सभी विवाद खत्म (देखें VIDEO)

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!