Kundli Tv- ये मंत्र दिला सकता है मनपसंद LIFE PARTNER

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
गणेश चतुर्थी हिंदू धर्म के प्रमुख त्यौहारों में एक माना जाता है। यह भारत के विभिन्न-विभिन्न क्षेत्रों में मनाया जाता है। लेकिन महाराष्ट्र में इसकी धूम कुछ अलग ही स्तर पर देखने को मिलती है। इस त्योहार के मौके पर भगवान गणेश की पूजा का विधान है। बहुत से एेसे प्रमुख क्षेत्र है जहां पर भगवान गणेश की बड़ी से बड़ी प्रतिमा स्थापित कर उसकी पूजा की जाता है।


इस दौरान पूरे देश में लोग अलग-अलग तरह से बप्पा की पूजा करते हैं। ज्योतिष के अनुसार गणेश उत्सव के दौरान कुछ विशेष मंत्रों को सिद्ध करने से कोई भी व्यक्ति अपना मनचाहा काम बना सकता है और जीवन की बुलंदियों को छू सकता है। आज हम आपको एक एेसे ही मंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका इस गणेश उत्सव के दौरान जाप करके और सिद्ध करके अपना मनचाहा वर-वधु पा सकते हैं।


अगर आप अपने बच्चों के लिए अच्छा जीवनसाथी ढूंढ रहे हैं, अपने लड़के के लिए एक ऐसी कन्या तलाश कर रहे हैं, जो उसके लिए और आपके परिवार के लिए एकदम परफेक्ट हो, जो आपके परिवार को अच्छे से संभाल सकें या फिर आप अपनी लड़की के लिए एक ऐसा वर ढूंढ रहे हैं, जो उसके लिये परफेक्ट हो, जो उसका हमेशा सपोर्ट करे और उसे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें। तो गणेशोत्सव के दौरान इन मंत्रों का जाप अवश्य करें


ये विशेष मंत्र है-
"ॐ हुं गं ग्लौं हरिद्रा गणपतये वर वरद सर्वजन ह्रदयं स्तम्भय स्तम्भय स्वाहा।"
Kundli Tv- कैसे जानें आप रह रहे हैं श्मशान की मिट्टी पर (देखें Video)

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- व्रत और त्योहार 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर, 2018 तक