Kundli Tv- मंगल की उल्टी चाल, नुकसान से बचाव के लिए करें ये काम

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesariअंत समय में यह शरीर पांच तत्वों में मिल जाता है, अग्नि में जल जाता है, जल में घुल जाता है, धरती में मिल जाता है, वायु में उड़ जाता है और आकाश के यथार्थ में खो जाता है। जब तक है जान तब तक चाहिए रोटी, कपड़ा और मकान। धन, दौलत और इज्ज़त भी तो चाहिए हर किसी को तो चलिए आपको एक दिन पहले से ये बता रहे हैं की आने वाले कल में आप क्या करें, क्या न करें और सबसे पहले बात करते हैं ग्रह गोचर की।

PunjabKesari
अथ पंचांग: मंगलवार दिनांक 31.07.18 को श्रावण महीने के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि सुबह 08:43 तक रहेगी व उसके बाद चतुर्थी शुरू हो जाएगी। चंद्र अगले दिन सूर्योदय पूर्व 04:55 तक कुम्भ राशि में व उसके बाद मीन राशि, चंद्र शतभिषा नक्षत्र में 09:10 तक रहेगा। उसके बाद पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेगा। शोभन योग रहेगा 14:28 तक इसके बाद अतिगंड योग की शुरूआत होगी। विष्टिकरण (भद्रा) रहेगी 08:43 तक, उसके बाद बवकरण रहेगा 21:36 तक, उसके बाद बाल्वकरण। राहुकाल: 15:50 - 17:31 व अमृतकाल: 05:44 - 07:30। तो चलिये चलते हैं कल क्या करें और क्या न करें की ओर और सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि की।

PunjabKesari
मेष: स्टार्स की चाल ऐसा बता रही है की जॉब के लिए नया ऑफर मिल सकता है। अपने काम पर ध्यान दें, सक्सेस मिलेगी। फ्रेंड्स के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा। पढ़ाई पर ध्यान दें।
करें ये काम: गेहूं पर सिंदूर लगाकर बरगद पर चढ़ाएं।
न करें ये काम:कंस्ट्रेशन से कोई भी काम करें।

PunjabKesari
वृष: ग्रह नक्षत्र ऐसा संकेत दे रहे हैं की जानते-बुझते गलती कर बैठेंगे, सावधान रहें। बिजनेस में सक्सेस मिलेगी। किसी से झगड़ा करने की बजाय कोम्प्रोमाईज़ करके चलें। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।
करें ये काम: हनुमान जी को पूड़ी का भोग लगाकर पक्षियों को डालें।
न करें ये काम:जानते-बूझते कोई गलती न करें।

PunjabKesari
मिथुन:सितारे ये इशारा कर रहे हैं की छोटी-सी बात पर मित्र नाराज हो सकते हैं। बड़ा लाभ कमाने के अवसर मिलेंगे। जॉब के लिए दिए गए इंटरव्यू में सफलता मिलेगी।  हड़बड़ी में नुकसान हो सकता है। 
करें ये काम: पीपल के पत्ते पर रोली लगाकर पर्स में रखें।
न करें ये काम:जल्दबाजी में कोई भी काम न करें।

PunjabKesari
कर्क: सितारों की चाल बता रही है, टाइम पर काम पूरा करने के चक्कर में सेहत खराब हो सकती है। आप जिनसे मिलने जा रहे हैं, उनसे मुलाकात हो सकती है। फंसा हुआ धन मिल सकता है।
करें ये काम: किसी बुक या डायरी के पन्ने पर लाल चंदन लगाएं।
न करें ये काम:हेल्थ को लेकर किसी भी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज न करें।


सिंह: ग्रहों की चाल ये बता रही है की मन में जो बात है उसे कह दें, टेंशन दूर होगी। पुराने दोस्त मिलेंगे। जरूरी काम भूलने से बॉस नाराज हो सकते हैं। यात्रा सुखद रहेगी।
करें ये काम:घर के सेंटर में चमेली के तेल का दीपक जलाएं।
न करें ये काम: मन में बात न रखें।


कन्या: समय ये संकेत दे रहा है की घर के बड़ों के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। अपनी गलती छिपाने के लिए झूठ बोलना पड़ सकता हैं। बड़ों से डांट पड़ सकती है। पर्सनल प्रॉब्लम खत्म होंगी।
करें ये काम: 5 उड़द के दाने गैस पर जला दें। 
न करें ये काम:झूठ न बोलें।

तुला: सितारों की चाल बता रही है की बाय चांस अर्जेंट वर्क आने से बाहर जाना पड़ सकता है। नए सौदे मिलेंगे। जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लें, नुकसान हो सकता है। जिद पर अड़ना मेंटल स्ट्रेस देगा।
करें ये काम:लाल कपड़े में बादाम बांधकर किसी ज़रूरतमंद को भेंट करें।
न करें ये काम: जल्दबाजी में लिया गया फैसला लाइफ में प्रॉब्लम को बढ़ाएगा। 


वृश्चिक:प्लेनेटरी पोजीशन से ऐसा प्रतीत होता है की इग्ज़ैम में सक्सेस को लेकर चिंतित रहेंगे। नए ऑफर को आगे बढकर स्वीकारें, लाभ मिलेगा। बनाए गए प्लान में बदलाव संभव हैं। दोस्त से स्पेशल गिफ्ट मिलेगा।
करें ये काम:मसूर के 3 दाने जमीन में गाड़ दें।
न करें ये काम:टेंशन न लें।


धनु: ग्रह गोचर ऐसा इशारा कर रहे हैं, जिस काम में हाथ डालने की कोशिश कर रहे हैं, वह नुकसान पहुंचाएगा। अपनी गलती के लिए शर्मिंदा होना पड़ सकता हैं। दुश्मनों से सावधान रहें। दोस्तों की हेल्प करने से रिश्तों में मिठास आएगी।
करें ये काम:किसी गरीब बच्चे को 2 लड्डू दान करें।
न करें ये काम:किसी भी काम को सोच-समझ कर करें।


मकर:कालचक्र ऐसा संकेत दे रहा है की लंबे समय से जिस चीज़ की इच्छा थी, वह मिलने से खुशी मिलेगी। कुछ भी खाने-पीने से पहले विशेष सावधानी बरतें। किसी का मेहमान बनकर खूब मौज करेंगे। दुश्मनों से सतर्क रहें, परेशानी हो सकती है।
करें ये काम: भोजपत्र पर नीले पेन से "ममः" लिखकर पर्स या बैग में रखें।
न करें ये काम: खाने-पीने पर ध्यान दें।


कुंभ:प्लैनेट्स की स्थिति बता रही है, किसी की हेल्प करनी पड़ सकती है। मित्रों से किया वादा तोड़ने से दुखी रहेंगे। नए कांटेक्ट से लाभ मिलेगा। जॉब चेंज करने की सोचेंगे।
करें ये काम: गेहूं के 12 दाने ऑफिस की दराज़ में रखें। 
न करें ये काम: प्रॉमिस करके न तोड़ें।


मीन: ग्रहों-नक्षत्रों की स्थिति ऐसा दर्शाती है पेंडिंग पड़े काम मित्रों के सहयोग से पूरे होंगे। पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर होंगी। पारिवारिक मामले सुलझने से राहत मिलेगी। पार्टनरशिप का ऑफर एक्सेप्ट कर लें।
करें ये काम:कागज़ पर नीले पेन से "क्रीं" लिखकर तिजोरी में रखें।
न करें ये काम: मिले हुए मौकों को न ठुकराएं।

Kundli Tv- यहां मिलेगी चार्तुमास से जुड़ी हर एक जानकारी

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!