स्मृति ईरानी अाज रहेंगी अमेठी दौरे पर

अमेठीःकेंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को अमेठी का दौरे पर रहेंगी। एक सप्ताह के अंदर स्मृति की यह दूसरी बार अमेठी की यात्रा पर होंगी। इससे पहले 1 सितंबर को भी अमेठी में ही थी। एक सितंबर की यात्रा में स्मृति ने अमेठी को पहले डिजिटल ग्राम का तोहफा दिया था। यहां उन्होंने मुसाफिर खाना ब्लॉक के पिंडारा ठाकुर गांव में कॉमन सर्विस सेंटर का शुभारंभ करते हुए कहा था कि ग्रामीणों को यहां पर केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से संचालित 206 सेवाओं का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी वार किए थे। राहुल की कैलाश मानसरोवर यात्रा का जिक्र किए बिना स्मृति ने कहा था कि अमेठी ही मेरा धाम है और यहां के लोग मेरे भगवान हैं। जिसे लेकर स्मृति ने कटाक्ष किया था।

स्मृति शुक्रवार सुबह सवा आठ बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगी जहां से सड़क मार्ग से रायबरेली और फिर अमेठी जाएंगी। स्मृति के इस दौरे के राजनीतिक मायने हो सकते हैं। क्योंकि जिस तरह से स्मृति एक सप्ताह में दूसरी बार अमेठी की यात्रा करने वाली हैं उससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि वो अमेठी की जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत बनाना चाहती हैं।

Related Stories:

RELATED स्मृति ईरानी अाज रहेंगी अमेठी दौरे पर