गलती से मोदी की जगह लगा दिए ‘राहुल गांधी मुर्दाबाद’ का नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्लीः पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस की तरफ से बुलाए गए ‘‘भारत बंद’’ में पार्टी के कार्यकर्त्ताओं से ऐसी गलती हो गई जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।  दरअसल, प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिंदाबाद के साथ साथ गलती से राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगा दिया। फिर क्या था सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। कुछ सूत्रों से यह भी पता चल रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा भी गलती से लगा दिया। 

 

वहीं  कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश के विभिन्न शहरों के बाजारों में बंद के समर्थन में सुबह रैलियां निकाली और दुकानदारों से अपनी दुकान आज बंद रखने की अपील की।भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र काॢतकेय चौहान की बिट्टन मार्केट स्थित फूलों की दुकान के सामने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के पहले यह दुकान खुली थी।  

 

उज्जैन के चिमनगंज इलाके में कांग्रेस के झंडे लिये प्रदर्शनकारियों ने एक पेट्रोल पम्प को जबरदस्ती बंद करवाया। इस कारण उनकी पुलिसर्किमयों से उनकी हाथापाई भी हुई। चिमनगंज पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद तोमर ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने पेट्रोल पम्प पर रखे बैरिकेट्स फेंक दिए लेकिन इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ दिया। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!