मोदी उस दुल्हन की तरह जो रोटी कम बेलती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है: सिद्धू

इंदौर: कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा कि ‘मोदी एक ऐसी दुल्हन की तरह हैं जो रोटियां तो कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है’। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई और अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे’। सिद्धू ने आगे कहा कि ‘मोदी ने आज तक कुछ नहीं किया, उन्होंने सिर्फ युवाओं को पकौड़े और देश को भगौड़े देने का काम किया है’।

PunjabKesari

‘सरकार रोटियां कम बनाती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है’
दरअसल सिद्धू इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के प्रचार के लिए आए थे। तीखे तेवर में उन्होंने पीएम मोदी की तुलना एक ऐसी दुल्हन से की है, जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है। सिद्धू ने पीएम मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

'काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओ'
बीजेपी पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि ‘कांग्रेस ही वो पार्टी हैं जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। इन्होंने गोरों से आजादी दिलाई थी और तुम इंदौर वालो, अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे’। सिद्धू यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मोदी को लगता है कि 2014 के पहले भारत में केवल एक चाय की दुकान थी और इसलिए उन्होंने युवाओं को पकौड़े और देश को भगौड़े दिए हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए आए थे सिद्धू
गौरतलब है कि इंदौर में लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी 19 मई को मतदान है। इंदौर से पहले लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़तीं थी, लेकिन इस बार वह चुनाव नहीं लड़ रही हैं। फिलहाल बीजेपी ने इस बार इस सीट से शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है।

PunjabKesari

सिद्धू को नेटिस जारी
इसी बीच चुनाव आयोग ने सिद्धू के उस बयान पर नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहा था। आयोग ने सिद्धू को जवाब के लिए एक दिन का वक्त दिया है। बता दें कि भोपाल में एक रैली के सिद्धू ने पीएम मोदी को ‘राफेल का दलाल’ कहा था।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!