फ्लोर टेस्ट की मांग पर शिवराज का यू टर्न, बोले-हम किसी को ख़तरे में नहीं डाल रहे

भोपाल: एमपी में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर सियाासी बवाल मचा हुआ है। एग्जिट पोल के नतीजों के बाद गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की थी। लेकिन अब बीजेपी ने यू टर्न ले लिया है। शिवराज सिंह कह रहे हैं कि, फ़्लोर टेस्ट के लिए नहीं कहा।



शिवराज सिंह ने कहा कि, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने जन समस्याओं की बात कही है। उन पर चर्चा की बात की है। उन्होंने फ़्लोर टेस्ट के लिए नहीं कहा, हम किसी को खतरे में नहीं डाल रहे। कमलनाथ की बैठक में दिग्विजय सिंह नहीं गए, सिंधिया विदेश निकल गए। कांग्रेस की हालत ये है कि एक दिल के टुकड़े हज़ार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा। इन टुकड़ों को इकट्ठा करो। एक विधायक धमकी दे रहा है, बीजेपी अपने आप कुछ नहीं करेगी।




नेता  प्रतिपक्ष ने राज्यपाल को लिखा पत्र
एग्जिट पोल के नतीजे आते ही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को पत्र लिखकर विधानसभा का सत्र बुलाने की मांग की थी। भार्गव ने कहा था कि, एग्जिट पोल के नतीजों से साफ है कांग्रेस अपना जनाधार खो चुकी है। सरकार अल्पमत में है।  इसलिए फ्लोर टेस्ट कराना चाहिए। लेकिन अब भार्गव की मांग पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यू टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा फ्लोर टेस्ट की मांग नहीं की थी। 


 

Related Stories:

RELATED पंचतत्व में विलीन शिवराज के पिता, नम आंखों से हजारों लोगों ने दी अंतिम विदाई