विधानसभा चुनावों में BJP की हार पर सिन्हा ने पूछा- अब तय कीजिए पप्पू कौन और फेंकू कौन

पटनाः अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतर चुके भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने विधानसभा चुनावों के परिणामों को लेकर एक बार फिर अपनी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। जहां एक तरफ चुनावों में हुई कांग्रेस की जीत पर सिन्हा ने राहुल गांधी को सलाम किया है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि अभी करीब एक साल हुआ है उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बने और उन्होंने इतनी बड़ी जीत हासिल कर ली है। ऐसे आदमी को सलाम करेंगे या नहीं। सिन्हा ने एक कहावत का उपयोग कर कांग्रेस की प्रशंसा करते हुए कहा कि ताली कप्तान को तो गाली कप्तान को और गाली कप्तान को तो ताली भी कप्तान को मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सब कहते रहे कि राहुल गांधी पप्पू हैं। अब तय कीजिए कि पप्पू कौन है और फेंकू कौन है। 

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मसल पावर, मनी पावर और सूट बूट की सरकार के साथ ईवीएम मशीन ये सारे काम आए हैं। बड़ी मुश्किल से तीनों राज्य के रिजल्ट आए हैं। इसके पीछे की चाल या जाल लोग अच्छी तरह से समझ गए हैं। उन्होंने कहा कि किसी ने ठीक ही कहा है कि यह पब्लिक है सब जानती है। सिन्हा ने कहा कि कहां गए हमारे अधिवक्ता, प्रवक्ता और वक्ता? कोई दिखाई ही नहीं पड़ रहा। गौरतलब है पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने तीन राज्यों में अपनी जीत का परचम लहराया है। भाजपा को पांचों राज्यों में हार का सामना करना पड़ा है।  

Related Stories:

RELATED PM MODI के किए गए कामों पर लड़ेंगे चुनाव- मनोज सिन्हा