शाहरुख की बेटी की राह पर चली संजय कपूर की लाडली शनाया, ऐसे करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

मुंबई: बाॅलीवुड के कई स्टार्स किड्स आपस में अच्छे दोस्त हैं। इन स्टार्स किड्स में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान,संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी हैं। तीनों को अक्सर एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। वहीं अब तीनों ही अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। इनमें से एक तो सुहाना के ही नक्शेकदम पर चल रही हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था कि उनकी बेटी सुहाना ने फिल्म जीरो की मेकिंग को असिस्ट किया है। वहीं अब संजय कपूर की बेटी भी फ्रेंड सुहाना की तरह ही अस्सिस्टेंट डायरेक्टिंग करने के लिए तैयार हैं।

 

 

इस बात की जानकारी संजय और उनकी पत्नी माहीपा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी। संजय शनाया के प्रोजेक्ट के बारे में तो नहीं बताया, लेकिन अपनी बेटी को शुभकामनाएं जरूर दी। माहीप ने शनाया और संजय की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'मेरी बेबी दो हफ्ते के लिए लखनऊ गई। वह बहां पर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।'  

पिछले साल संजय कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शनाया एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह इसके लिए खूब मेहनत भी कर रही हैं। मुझे सच में नहीं पता क्या होने वाला है हालांकि उसने अभी तक उसने कुछ साइन नहीं किया है। 
 


 

Related Stories:

RELATED Love Life में मिठास बनाए रखने के लिए न भूलें ये करना