ऑफिस में छेड़छाड़ से परेशान महिला ने छोड़ी 50 हजार की नौकरी

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में अपने सीनियर द्वारा सेक्शुअल हैरेसमेंट से परेशान एक महिला ने 50 हजार रुपए की नौकरी छोड़ दी। घटना फरीदाबाद के नेशनल हाईवे नंबर दो पर स्थित मल्टीनेशनल यूटी पम्प्स एंड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की है। यहां आईटी और एचआर हेड आनंग मिश्रा द्वारा अपनी सहकर्मी का सेक्शुअल हैरेसमेंट करने का मामला सामने आया है।

सेक्शुअल हैरेसमेंट से परेशान महिला ने आरोपी की कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी और आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई। पीड़िता ने कहा कि यदि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। वहीं, इस मामले में एसीपी डाबला का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता से शिकायत ले ली है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने बताया कि सीनियर आनंग मिश्रा द्वारा बार-बार सेक्शुअल हैरेसमेंट से परेशान होकर उसने 50 हजार रुपए महीने की नौकरी की परवाह किए बिना इसका विरोध किया और मंगलवार को उसकी कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी आनंग मिश्रा उसे पिछले कई सालों से तरह -तरह से परेशान करता आ रहा है, लेकिन वह समाज के लोक-लाज के डर से यह सहती आ रही थी।



पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने मंगलवार को हद पार कर दी। जब महिला कंपनी में आई तो आरोपी ने उससे बदतमीजी शुरू कर दी, जिससे उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने आरोपी की कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी।

अब पीड़िता आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई चाहती है, ताकि आरोपी किसी और के साथ गलत हरकत न करे। वहीं, पीड़िता ने धमकी दी है कि यदि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। 

Related Stories:

RELATED फरीदाबाद में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, वारदात कर अारोपी फरार