साइबर सिटी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लड़कियों सहित 24 काबू (PICS)

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल एरिया सुशांत लोक-3 रैड कर  सैक्स रैकेट पर्दाफाश किया हैख्, गुरुग्राम के सुशांतलोक पिछले काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि इस कोठी नंबर 160 ए में सैक्सरैकेट चलाया जा रहा है। उसके बाद पुलिस एक टीम को गठित कर यहां छापेमारी की गई। मौके से दो दर्जन युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया। 




एसीपी शमशेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस रैकेट को चला रहे आरोपी राजीव यादव ने कोठी किराये पर ली हुई थी। रैकेट चलाने में राजीव की मदद करने वाले हरीश औऱ गुरमीत थे, हरीश ग्राहकों का इंतजाम करता था, वहीं गुरमीत दिल्ली से लड़कियों को लेकर आता था। पुलिस ने मौके से 18 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है। सभी को कोर्ट में पेश न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।



गुरुग्राम पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी राजीव, गुरमीत व हरीश के खिलाफ सैक्स रैकेट को चलाने के मामले में संबंधी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि आरोपियों को अभ्भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। तलाश जारी है, पुलिस का मानना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 



पुलिस ने बताया कि शनिवार की शाम स्पेशल पार्टी रखी गई थी, किसी को कोई शक न हो इसके लिए हाईप्रोफाइल एरिया को चुना गया। इसलिए उक्त कोठी को किराए पर लिया गया। वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है कि इस कड़ी में आखिरकार और कौन कौन लोग जुड़े हुए हैं।

Related Stories:

RELATED सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों सहित एक ग्राहक काबू