बेरोजगार पति से दुखी होकर पत्नी ने कर लिया Suicide, दो हिस्सों में बंट गया शरीर

नोएडा: सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह जस्ट डॉयल कंपनी की सेल्स मैनेजर ने चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। ट्रेन की चपेट में आने पर महिला का शरीर दो हिस्सों में बंट गया। घटना के बाद मेट्रो स्टेशन पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना परिजनों को दी। इसके चलते करीब 15 मिनट तक मेट्रो का परिचालन बाधित रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने अभी तक पुलिस में नहीं की शिकायत
परिजनों ने अभी तक पुलिस से किसी तरह की शिकायत नहीं की है। पुलिस केे मुताबिक मृतका की पहचान शीतल श्रीवास्तव (29) के रूप में हुई है। वह सेक्टर 22 के एफ ब्लॉक में पति देवेश श्रीवास्तव और 3 साल की बेटी के साथ रहती थी। उसकी शादी करीब 9 साल पहले हुई थी। उसके परिजन गीता कॉलोनी दिल्ली में रहते हैं। वह सेक्टर 16 जस्ट डायल कंपनी में सेल्स मैनेजर थी। वह शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे वह रोजाना की तरह जॉब के लिए निकली थी। लेकिन ऑफिस न जाकर सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर चढ गई। वहां उसने ऊपर जाने का टिकट खरीदा और ऊपर जाकर बैंच पर बैठ गई।

बेरोजगार पति से होती थी अनबन 
पुलिस के मुताबिक महिला का पति देवेश पिछले एक साल से बेरोजगार है। वह नौकरी की तलाश कर रहे हैं और घर का खर्च शीतल के जिम्मे ही था। इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़े हुआ करते थे। सुबह भी उनमें विवाद हुआ था। 

Related Stories:

RELATED पति ने कि पत्नी और जुड़वा बच्चों की हत्या, साले से कहा- मैं जा रहा आत्महत्या करने