Kundli Tv- शनिवार के दिन अगर आप को मिल जाएं ये 4 संकेत, तो हो जाएं Alert

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
शनि न्याय के प्रिय देव हैं, जो हर किसी को उसके कर्मों के हिसाब से फल और दंड देते हैं। हर कोई इनके कोप से बचना चाहता हैं क्योंकि कहते हैं कि जिस पर शनि की कुदृष्टि पड़ती है उसका हाल बुरा हो जाता है। लेकिन ऐसा भी नहीं है कि शनिदेव सिर्फ दंड देते हैं जिन लोगों की राशि में शनि का उच्च स्थान होता है उनके वारे न्यारे हो जाते हैं। आज हम अापको शनि देव से जुड़े 4 एेसे संकेत बताने जा रहें हैं, जिनके मिलते ही हर किसी को सचेत हो जाना चाहिए।
PunjabKesari
चप्पल का टूटना-
शनि का प्रभाव पैरों की और से शुरू होता है तो अगर अचानक से चप्पल टूटे तो समझ जाइए की शनि की नज़र आपकी तरफ टेढ़ी होने लगी है। ऐसे में शनि की शांति के उपाय करने शुरू कर देने चाहिए।

चप्पल का खोना-
चप्पल टूटने के साथ-साथ अगर अचानक चप्पल खो जाए तो ये भी इस बात का अशुभ संकेत है कि शनि का बुरा प्रभाव आपकी जिंदगी पर आने वाला है। बार बार चप्पल का खोना या चोरी होना शुभ संकेत नहीं है। भविष्य में आने वाली परेशानियों का संकेत समझ कर आप शनि को प्रसन्न करने के उपाय शुरू कर सकते है।
PunjabKesari
नौकरी या व्यापार में कठिनता-
आप अगर कोई नौकरी करते है या व्यपार करते है और अचानक चीजें आपके विपरीत जाने लगे तो वो भी इस बात का अशुभ संकेत है कि शनि की दृष्टि आपके ऊपर बुरी होने लगी है। 
PunjabKesari
आर्थिक नुक्सान-
अच्छा भला चलते-चलते अचानक होने वाला आर्थिक नुक्सान भी इस बात का अशुभ संकेत है की आने वाला समय आपके लिए शुभ नहीं है।
अगर नहीं बन रहे हैं काम तो अपनाएं ये टोटके !

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!