Video-योगराज सिंह पर भड़के सतीश कौल , कहा- 'तुम मेरे बाप नहीं....'

लुधियाना/जालंधर: पिछले दिनों पंजाबी फिल्मी एक्टर योगराज सिंह की तरफ से सतीश कौल के बैंक अकाऊंट में 90 लाख रुपए होने के लगाए गए आरोप को लेकर सतीश कौल बुरी तरह भड़क गए।

उन्होंने कहा कि वह 5 साल बैड पर रहे, उनके शरीर में हुए जख्मों में कीड़े पड़ गए, लेकिन उस समय योगराज उनका हाल तक जानने नहीं आया। वह किस नाते मेरे बैंक अकाऊंट में 90 लाख रुपए होने का आरोप लगा रहा है। अगर वह सच का सामना कर सकता है तो मेरे पास लुधियाना आए और बैंक में जाकर मेरा अकाऊंट चैक कर ले कि उसमें कितने पैसे हैं। जब सतीश कौल से कहा गया कि योगराज सिंह यह कह रहा है कि पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने उन्हें (सतीश कौल) को 30 लाख रुपए दिए थे तो उन्होंने कहा कि 5 साल पहले सुखबीर बादल ने उन्हें 5 लाख रुपए दिए थे।


मुझे कुछ बाहरी लोगों से आर्थिक मदद मिल रही थी, लेकिन पता नहीं किस रंजिश में योगराज सिंह ने यह मदद बंद करवा दी। मुझे नहीं पता कि वह मुझ से किस बात की रंजिश रखता है और मुझे क्यों दुखी देखना चाहता है।उनकी देखभाल कर रही महिला सत्या देवी पर उन्हें (सतीश कौल) को कैद करके रखने व उनके बैंक अकाऊंट में आने वाले फंड का दुरुपयोग करने के लगाए आरोप के बारे में पूछने पर सतीश कौल ने कहा कि उन्हें किसी ने कैद में नहीं रखा है, बल्कि सत्या देवी उनकी पूरी देखभाल कर रही हैं। वह मेरी मां के समान हैं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे व मेरी देखभाल करने वाली मेरी मां सत्या देवी को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार योगराज सिंह होंगे। इस बारे में पूछने पर सत्या देवी ने योगराज के सभी आरोपों को नकार दिया। उन्होंने कहा कि वह किसी फंड का दुरुपयोग नहीं कर रही। 

Related Stories:

RELATED पंजाबी अभिनेता सतीश कौल अभी भी बुरी स्थिति में