सपना चौधरी का यू-टर्न, कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार

नेशनल डेस्कः सॉलिड बॉडी’ और ‘तेरी आख्यां का यो काजल’ से चर्चित हुईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने यू-टर्न लेते हुए कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है। सपना ने कहा कि मैं न तो कांग्रेस में शामिल हुई हूं और न ही उसके लिए चुनाव लड़ूंगी और न प्रसार करूंगी। सपना ने राज बब्बर से मुलाकात की खबरों का भी खंडन किया। सपना ने कहा कि मेरा भविष्य में भी राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है।


सपना ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उनकी जो तस्वीर सामने आई है वो काफी पुरानी है। वहीं सपना ने कहा कि मैं मनोज वाजपेयी के संपर्क में जरूर हूं, लेकिन किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ने का इरादा नहीं है। बता दें कि शनिवार देर शाम ए.एन.आई. की ओर से ट्विटर पर सपना चौधरी की फोटो के साथ ट्वीट किया गया कि मशहूर हरियाणवी डांसर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। खबरें आई थीं कि सपना एक साल से कांग्रेस से जुड़ने का प्रयास कर रही थीं। पिछले साल उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने की इच्छा भी जताई थी।

सपना चौधरी ने पिछले साल टी.वी. सीरियल बिग बॉस के घर में हिस्सा लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फरवरी 2016 में गुड़गांव में एक रागनी गाने पर वह विवादों में घिर गई थीं। इसके बाद सपना ने सुसाइड का प्रयास भी किया था। पहले यह चर्चा यह थी कि पार्टी उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा की निर्वतमान सांसद अभिनेत्री हेमामालनी के मुकाबले मैदान में उतारने जा रही है।

Related Stories:

RELATED केजरीवाल का राहुल पर पलटवार, कहा- कौन सा U-turn?