कांग्रेस नेता का PM मोदी पर विवादित बयान, बताया ‘अनपढ़’

मुंबईः कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने आज राजनीतिक भाषा के स्तर को गिराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम को ‘अनपढ़ और गंवार’ बताया। दरअसल, प्रधानमंत्री की शिक्षा और उनकी पृष्ठभूमि पर परिषद स्कूल में फिल्म ‘चलो जीते हैं’ को दिखाने के फैसले पर उन्होंने प्रधानमंत्री को अपशब्द कहे।



मंगेश हडवले की फिल्म ‘चलो जीते हैं’ अगले मंगलवार को महाराष्ट्र के सभी स्कूलों में दिखाई जानी है। करीब आधा घंटे की ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनीं है। इसी फिल्म को स्कूलों में दिखाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय निरूपम ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।



निरूपम ने राजनीतिक गरिमा और मर्यादा को दरकिनार करते हुए पीएम को 'अनपढ़ और गंवार' बताते हुए कहा कि देश के युवाओं को पीएण की डिग्री के बारे में नहीं पता है, जबकि देश के बच्चों को पीएम मोदी पर बनी फिल्म दिखाई जा रही है। जो गलते है। उन्होंने कहा कि बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए।



इससे पहले कांग्रेस नेता पीएम के बारे में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते रहे हैं। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम को ‘नीच’ कहा था। अय्यर के इस बयान को लेकर चौतरफा आलोचना भी हुई थी। बावजूद इसके कांग्रेस नेता सबक सीखने को तैयार नहीं हैं।

Related Stories:

RELATED थरूर ने 'चायवाला' बयान पर दी सफाई, जबरदस्ती एक्सीडेंट करती है बीजेपी