कोहली आैर रोहित के बीच बढ़ी दूरियां, ट्विटर पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

नई दिल्लीः एक तरह जहां भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड से सीरीज गंवाने के बाद चारों तरफ आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर खबर सामने आ रही है कि कप्तान विराट कोहली आैर उपकप्तान ओपनर रोहित के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच कुछ अनबन सी चल रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्‍योंकि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया में अनफॉलो कर दिया है। रोहित ने तो कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है। मालूम हो दोनों ट्विटर और इंस्‍टाग्राम में पहले एक-दूसरे को फॉलो करते थे, लेकिन अब दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। विराट कोहली ट्विटर पर जहां 52 लोगों को फॉलो करते हैं, वहीं रोहित शर्मा मात्र 46 लोगों को।

रोहित के विराट को अनफॉलो करने के बाद माना जा रहा है कि इसकी वजह है उन्हें टीम में जगह ना मिलना। हाल ही में रोहित को इंग्लैंड दौरे की टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। पहले 3 टेस्ट के बाद आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भी रोहित को नहीं चुना गया। रोहित के बजाए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को मौका दिया गया। टीम सेलेक्शन में कप्तान का रोल अहम होता है, हो सकता है रोहित इसी वजह से नाराज हों।

Related Stories:

RELATED कोहली आैर रोहित के बीच बढ़ी दूरियां, ट्विटर पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो