पैट्रोल पंप के सेल्जमैन से पैसों से भरा बैग छीनकर 2 नकाबपोश फरार

कोटला (राहुल): पुलिस थाना ज्वाली के अंतर्गत कश्यप फिलिंग स्टेशन कुठेड़ में लूटपाट का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात्रि करीब 9 बजे पैट्रोल पंप पर 2 नकाबपोश व्यक्ति बिना हथियार आए। इस दौरान उन्होंने पंप के सेल्जमैन राकेश कुमार व कमल सिंह को डराकर केश बैग छीनने की कोशिश की, जिसका विरोध करते हुए राकेश कुमार पंप से बाहर की तरफ भागा ताकि आसपास घर के लोगों से कुछ मदद प्राप्त कर सके परन्तु लुटेरों ने राकेश कुमार को भागता देख तुरन्त कमल सिंह पर दबिश करते हुए उसके हाथ से कैश बैग छीना और भाग गए। हालांकि कमल सिंह ने पीछा करते हुए उक्त लुटेरों की गाड़ी पर तीन-चार पत्थर मारे, जिनमें से एक पत्थर गाड़ी को लगा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

सफेद रंग की कार में सवार थे 3 लुटेरे

प्रत्यक्षदर्शी विवेक कुमार, जिसकी दुकान पैट्रोल पंप से मात्र 50 मीटर की दूरी पर है, उसने बताया कि उसकी दुकान के सामने से लुटेरों की सफेद रंग की हुंडई एक्ससेन्ट गाड़ी, जिसमें बहुत ज्यादा स्टीकर लगे हुए थे और गाड़ी में कैरियर लगा हुआ था, उसमें तीन लोग सवार थे और गाड़ी बहुत ज्यादा स्पीड से निकली और 32 मील की तरफ गई है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

घटना के उपरांत सेल्जमैन राकेश कुमार व कमल सिंह ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस चौकी कोटला व पंप के मालिक को दी। सूचना मिलने उपरांत पंप के मालिक मौके पर पहुंचे वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। चौकी प्रभारी मान सिंह ने बताया कि मामले की गम्भीरता से जांच की जा रही है। स्पॉट पर जाकरएक-एक पहलू को खंगाला जा रहा है तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रहा है तथा सी.सी.टी.वी. की फुटेज को खंगाल कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Stories:

RELATED बदमाशों ने लूटा पेट्रोल पम्प