चाकू की नोक पर लूटा युवक, सोने की चेन व नकदी छीन लुटेरा फरार

गगरेट: विकास खंड गगरेट के टटेहड़ा गांव में एक युवक से मारपीट कर उसकी सोने की चेन व 4200 रुपए छीनकर ले जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक टटेहड़ा गांव में अपने दोस्त से मिलने गया था कि वहां पर चाकू की नोक पर एक व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है लेकिन पुलिस की अब तक की जांच में आरोपी की शिनाख्त महाराष्ट्र के संजय आमरे के रूप में हुई है। गगरेट पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है।

भागने की कोशिश की तो चाकू निकाल दी जान से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार गगरेट के साथ लगते एक गांव के एक युवक ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि सोमवार सायं वह टटेहड़ा गांव गया था। वहां पर जीन्स व टी-शर्ट पहने काले रंग के एक व्यक्ति ने उसे रोक लिया और उससे पूछताछ करने लगा कि क्या आप ल्युमिनस उद्योग में काम करते हैं। जब मैंने उससे पूछा कि आप कौन हैं तो उसने बताया कि वह ल्युमिनस उद्योग में यूनियन का गठन करवा रहा है। इसी वक्त उसे एक फोन भी आया और फोन करने वाले व्यक्ति को उसने अपना नाम संजय आमरे बताया। जब युवक ने भागने का प्रयास किया तो उक्त व्यक्ति ने चाकू निकाल लिया और उसे जान से मारने की धमकी देने के साथ उसके गले से सोने की चेन झपट ली और उसकी जेब में रखे 4200 रुपए लेकर फरार हो गया।

आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही पुलिस
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने संजय आमरे नाम बताने वाले उस शख्स की तलाश आरंभ कर दी लेकिन अभी तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा था। वहीं इस घटना के बाद युवक सहमा हुआ है। उधर, एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें महाराष्ट्र भी भेजी जा रही हैं। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

Related Stories:

RELATED बहुमूल्य वन संपदा की तस्करी का पर्दाफाश, चालक जीप छोड़कर मौके से फरार