Video-दिन-दिहाड़े हथियारों के बल पर पैट्रोल पंप कर्मचारी से लूटे लाखों, CCTV में घटना कैद

रामपुरा फूल (तरसेम):दिन-दिहाड़े लुटेरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए हथियारों के बल पर पैट्रोल पंप का कैश जमा करवाने गए कर्मचारी से 11 लाख रुपए की लूट की और फरार होने में सफल हो गए। जानकारी के अनुसार रामपुरा-बरनाला राष्ट्रीय मार्ग पर रिलायंस कम्पनी का बड़ा पैट्रोल पंप है जहां रोजाना की तरह फाईनांस कम्पनी के कर्मचारी 11 लाख रुपए कैश लेकर मोटरसाइकिल से बैंक में जमा करवाने गए कि रास्ते में 2 मोटरसाइकि ल सवार लुटेरों ने हथियारों के बल पर कर्मचारियों से कैश वाला बैग छीन लिया और उन्हें धमकी देकर फरार हो गए।

पैट्रोल पंप के प्रबंधक संजीव जेठी ने बताया कि कम्पनी की पॉलिसी के अनुसार कैश जमा करवाने का काम एक निजी रीजैंट को दिया हुआ है। उन्होंने बताया कि कम्पनी का कर्मचारी बलकरण सिंह लगभग 2 बजे पंप की 11 लाख रुपए की राशि लेकर बैंक में जमा करवाने गया तो लगभग 200 मीटर की दूरी पर घात लगाए बैठे लुटेरों ने उनसे पैसों का बैग छीन लिया और फरार हो गए। प्रबंधक ने बताया कि पंप के नजदीक ही गांधी नगर के पास लुटेरों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया ।

लुटेरे बैग छीनकर बरनाला की तरफ हुए फरार
प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार बाईक सवार 2 युवक, जिनमें एक ने हैल्मेट पहना हुआ था जबकि दूसरे ने नाकाब पहना हुआ था, हथियारों के बल पर पैसों वाला बैग छीनकर बरनाला की तरफ फरार हो गए। इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी गई । घटना का जायजा लेने के लिए एस.पी.डी. स्वर्ण सिंह खन्ना, सी.आई.ए.-2 इंचार्ज तरजिंद्रपाल सिंह, एस.एच.ओ. थाना सिटी प्रभारी मैडम गुरप्रीत कौर पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। 

पुलिस खंगाल रही सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज
थाना प्रभारी गुरप्रीत कौर ने बताया कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। यहां तक कि आस-पास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपियों को दबोचा जा सके। वहीं एस.एस.पी. डा. नानक सिंह ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस के आलाधिकारियों की एमरजैंसी बैठक की गई जिस पर इस घटना के हर पहलू पर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि लुटेरों को जलद ही गिरफ्तार किया जाएगा जिसके लिए प्रयास जारी हैं व सी.आई.ए. 2 प्रभारी तरजिंद्र सिंह को यह मामला सौंपा गया है जो एस.पी.डी. स्वर्ण सिंह खन्ना के नेतृत्व में मामले की जांच करेंगे। 

Related Stories:

RELATED नकाबपोश युवकों ने पैट्रोल पम्प से लूटे साढ़े पांच लाख रुपए(VIDEO)