स्थानीय नेताओं तक पहुंचा नियुक्ति में धांधली का मामला

सिरसा (का.प्र.): जिला रोजगार कार्यालय व मलेरिया विभाग के कर्मचारियों द्वारा मलेरिया विभाग में कर्मचारियों की नियुक्ति को लेकर बरती गई अनियमितताओं के विरोध में अब भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं ने भी कार्रवाई की मांग जिला प्रशासन से की है। स्वास्थ्य सहायकों जोङ्क्षगद्र सिंह, भजन सिंह, बूटा सिंह, सुशील, भजन व राजबीर ने भाजपा नेत्री रेणु शर्मा व भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष अमन चोपड़ा से मुलाकात की और अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में विस्तृत रूप से बताया।

इसी के साथ धांधली के तमाम दस्तावेज भी रेणु शर्मा व अमन चोपड़ा को सौंपे। स्वास्थ्य सहायकों ने बताया कि मलेरिया विभाग में डी.सी. रेट पर बतौर अनुबंधित नौकरी कर रहे थे और अब उनकी पुन: नियुक्ति होनी थी लेकिन जिला रोजगार कार्यालय व मलेरिया विभाग के कर्मचारियों ने धांधली करते हुए उनका रोजगार उनसे छीन लिया। अनियमितताओं की इंतहा यह रही कि अपने चहेतों को एडजस्ट करने के लिए कुछ एससी कैटेगरी के लोगों को जनरल कैटेगरी में दर्शा दिया।

रेणु शर्मा व अमन चोपड़ा ने स्वास्थ्य सहायकों को आश्वासत करते हुए कहा कि नियुक्ति में हुई धांधली को लेकर जो भी अधिकारी व कर्मचारी जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ वे स्थानीय प्रशासन के जरिए कार्रवाई करवाएंगे।  वहीं इस मामले में डी.एम.ओ. डा. दीप गगनेजा पहले ही स्पष्ट कर चुकी हंै कि रोजगार कार्यालय से प्राप्त कर्मचारियों के डाटा अनुसार नियुक्ति की गई है और नियुक्ति में कोई भी धांधली नहीं हुई है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!