खाना मुंह में दबाकर भाग जाती थी ये बिल्ली, पीछा करने पर सामने आया सच

इंटरनैशनल डेस्कः साउथ कोरिया में रहने वाली एक महिला जो बेघर बिल्लियों को खाना खिलाती थी। उसके साथ एकबार ऐसी घटना हुई कि जिसने उसे काफी इमोशनल कर दिया। उसे एक ऐसी बिल्ली मिली, जो उसका इंतजार तो करती थी, लेकिन खाना खाती नहीं थी। इसके बाद जब उसे रैपर में लपेट कर खाना दिया गया, तो वो उसे अपने साथ उठाकर ले जाने लगी। इसी वजह से महिला ने अपने कुछ दोस्तों के साथ उसका पीछा किया, इसके बाद जब सच्चाई उनके सामने आई तो वो इमोशनल हो गए। 


एक दिन बिल्ली का पीछा करते हुए वे थोड़ी दूरी पर स्थित एक पुरानी बिल्डिंग में पहुंच गए। बिल्ली खाने का पैकेट मुंह में रख लगातार चक्कर लगा रही थी, जैसे वो किसी का इंतजार कर रही हो। थोड़ी देर बिल्ली का छोटा सा बच्चा वहां पहुंचा और खाना खाने लगा। महिला को तब समझ आया कि डोंगसुक अपने बच्चे के लिए खाने का पैकेट लेकर जाती थी। डोंगसुक जमीन पर बैठकर अपने बच्चे को खाना खाते हुए देखने लगी। बच्चे ने जब उसमें से अपने हिस्से का खाना खत्म कर लिया फिर उसके बाद डोंगसुक ने खाना खाया।

ये सब देखकर महिला और उसके साथियों की आंखों में आंसू आ गए।  इसके बाद महिला ने जब उसके बारे में और जानकारी निकाली तो पता चला कि बिल्ली ने पांच बच्चों को जन्म दिया था, लेकिन अब उनमें से सिर्फ एक ही जिंदा बचा है। इस स्टोरी को जानने के बाद वॉलंटियर्स उन्हें अपने साथ लेकर आ गए। अब बिल्ली और उसका बच्चा शेल्टर होम में काफी अच्छे से रहते हैं। 


 
 

Related Stories:

RELATED CAT 2018: नहीं कराया रजिस्‍ट्रेशन तो घबराए नहीं, 2 दिन है बाकि जल्द करें