रिलायंस ने की पेशकश, शहीदों के परिवारों-बच्चों की जिम्मेदारी उठाने को तैयार

बिजनेस डेस्कः जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के सामाजिक कार्यों में जुटे रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों की संतानों की शिक्षा का पूरा खर्च, उन्हें रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की मंशा व्यक्त की है। रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से शनिवार को कहा गया कि वह पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के संतानों की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। उसने कहा है कि वह शहीदों के संतानों को रोजगार और उनके परिजनों के खर्च को भी उठाने के लिए तैयार है।


कोई भी जिम्मेदारी उठाने को तैयार संस्था
फाउंडेशन ने इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि यदि जरूरत हो तो उसके अस्पताल इस आतंकवादी हमले में घायल जवानों के बेहतर से बेहतर उपचार के लिए भी तैयार हैं। उसने कहा है कि सरकार शहीदों से संबंधित कोई भी जिम्मेदारी फाउंडेशन को सौंपेगी तो वह उसको सहर्ष स्वीकार कर पूरा करेगा।

130 करोड़ जनता के साथ मजबूती से खड़ा रिलायंस परिवार
फाउंडेशन ने शहीदों को श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि आतंकवाद के इस कुकृत्य से मुकाबला करने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ पूरा रिलायंस परिवार मजबूती से खड़ा है। कोई भी दुश्मन भारत की एकता को नहीं तोड़ सकता और न ही आतंकवाद खत्म करने के हमारे हौसले को डिगा सकता है। फाउंडेशन ने कहा है कि एक नागरिक के साथ-साथ एक कोरपारेट नागरिक होने के नाते अपने सुरक्षा बलों और राष्ट्रीय एकता की घड़ी में सरकार के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और जो भी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी उसे पूरा करेगा।

Related Stories:

RELATED 4G डाउनलोड स्पीड में रिलायंस जियो रहा टॉप पर, एयरटेल पड़ी धीमी