दिल्ली में रिश्ता शर्मसारः प्रॉपर्टी के लिए पिता को मार डाला, फिर कर दिए शव के 50 टुकड़े

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार कने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक बेटे ने संपत्ति की खातिर अपने पिता की हत्या की फिर उसके 50 टुकड़े कर डाले। इसके बाद वह शव के टुकड़ो को चार अलग-अलग बैग में भरकर ले जा रहा था। लेकिन घर के बाहर ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस प्रशासन के साथ स्थानीय लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है।


शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में यह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, बेटे अमन ने अपने एक साथी के साथ मिलकर प्रॉपर्टी हासिल करने के लिए पिता संदेश अग्रवाल के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। फिर शरीर के टुकड़ों को बैग में भरकर ठिकाने लगाने जा रहा था, तभी मौके पर पुलिस पहुंचे गई और उसे दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमन अग्रवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक संदेश अग्रवाल के शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि अमन ने पिता के शव के 50 टुकड़े किए ताकि वह उन्हें ठिकाने लगा सके।

पुलिस के मुताबिक, संदेश अग्रवाल 522 बड़ा बाजार शाहदरा में रहते थे। उनकी इसी इलाके में ही कॉस्मेटिक के सामान की दुकान है। परिवार में दो बेटे और एक बेटी है। वारदात के पीछे का विवाद संपत्ति बताया जा रहा है। पता चला है कि बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था और साइबर नेट का काम खोलना चाहता था। संदेश दुकान पर सामान बेचकर घर का खर्च चलाते ते। मृतक के भाई ने बताया कि अमन ने एक महीने पहले दुकान न देने पर पिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Related Stories:

RELATED रिश्ते हुए शर्मसार: कलयुगी बेटों से तंग आकर बेबस पिता ने लगाई फांसी