Redmi Go एंड्रॉयड गो फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

गैजेट डेस्कः Xiaomi ने अपने नए Redmi Go स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान आज रेडमी गो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा गया है।

कीमत
लॉन्च हुए इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है साथ ही इसमें एचडी डिस्प्ले दी गई है। 1जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत 4,499 रुपए रखी गई है जिसमें 8जीबी इंटरनल मेमोरी भी है। वहीं 16जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरियंट को लॉन्च नहीं किया गया है।


कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो 1.12 माइक्रोन पिक्सल और एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है। यह फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग, एचडीआर फीचर रिकॉर्डिंग और रियल टाइम फिल्टर्स इस्तेमाल करने की सुविधा देता है वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जो 1.12 माइक्रोन पिक्सल और एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है।

22 मार्च से होगी बिक्री
रेडमी गो स्मार्टफोन से सबसे पहले पर्दा जनवरी 2019 में पर्दा उठा था। भारत में Redmi Go स्मार्टफोन की बिक्री 22 मार्च को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart, Mi.com और मी होम स्टोर पर होगी। अब बात लॉन्च ऑफर्स की। रेडमी गो के साथ 2,200 रुपये का जियो (Jio) कैशबैक और 100 जीबी तक फ्री डेटा मिलेगा।

एचडी डिस्प्ले
Redmi Go की अहम खासियतों की बात करें तो यह फोन एचडी डिस्प्ले, अनलिमिटेड गूगल फोटोज़ स्टोरेज, 3,000 एमएएच बैटरी और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है। रेडमी गो स्मार्टफोन 20 से अधिक क्षेत्रीय भाषाओं और गूगल असिस्टेंट हिंदी (Google Assistant Hindi) सपोर्ट के साथ आएगा। 

Related Stories:

RELATED घर लेना हो तो जल्दी करें, अक्टूबर से बढ़ेंगे दाम