कांग्रेस गुंडे मवाली की पार्टी है, CM को घेरने में खुद घिरे शिवराज, पढ़िए 18 जनवरी की बड़ी खबरें

भोपाल: प्रदेश के मंदसौर जिले में बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के हत्याकांड पर अब सियासत शुरू हो गई है। इसको लेकर कांग्रेस प्रवक्ता संगीता शर्मा ने कहा है कि  'भाजपा नेता की बीजेपी कार्यकर्ता ने हत्या की और पूर्व CM शिवराज पत्र लिख रहे हैं की अपराधियों के हौसले बुलंद है, मामा आप अपने संगठन से हिंसावादी सोच बढ़ने की घटना के लिए एक पत्र बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लिखें, अपने संगठन के नेताओं को समझाइये की अब दो कानून वाली सरकार नहीं है।' प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कमलनाथ सरकार को घेरने वाले पूर्व सीएम शिवराज अब खुद घिरते नजर आ रहे हैं। मंदसौर में जिस नेता की हत्या को लेकर शिवराज ने कमलनाथ को कानून व्यवस्था का पाठ पढ़ा कर घेरने की कोशिश की थी, उस केस में हत्या का आरोप अब खुद बीजेपी नेता पर ही लग रहा है।



पढ़िए आज की बड़ी खबरें

  • CM कमलनाथ को घेरने की कोशिश में खुद घिरे शिवराज, बीजेपी नेता ही निकला आरोपी !
    प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कमलनाथ सरकार को घेरने वाले पूर्व सीएम शिवराज अब खुद घिरते नजर आ रहे हैं। मंदसौर में जिस नेता की हत्या को लेकर शिवराज ने कमलनाथ को कानून व्यवस्था का पाठ पढ़ा कर घेरने की कोशिश की थी, उस केस में हत्या का आरोप अब खुद बीजेपी नेता पर ही लग रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या कानून व्यवस्था को लेकर सिर्फ राजनीतिक खेल खेला जा रहा है।


     
  • कांग्रेस नेत्री का शिवराज पर पलटवार, मामा अब MP में दो कानून वाली सरकार नहीं है
    प्रदेश के मंदसौर जिले में बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के हत्याकांड पर अब सियासत शुरू हो गई है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने इस हत्याकांड को लेकर कमलनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रश्न उठाए हैं। तो वहीं अब कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता संगीता शर्मा ने भी शिवराज सिंह पर निशाना साधा है।

     
  • जैतपुर विधानसभा में अधिकारियों ने कांग्रेस को हराया ! वायरल चैट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
    विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अधिकारियों पर बीजेपी के पक्ष में काम करने का आरोप लगाते आई है। लेकिन अब एक ऐसी व्हाटसएप चैट सामने आई है जिससे ये आरोप अब सच साबित होते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया में दो महिला अधिकारियों के बीच हई व्हाट्सएप की चैट वायरल हो रही है। इस चैट के मुताबिक शहडोल कलेक्टर अपने डिप्टी कलेक्टर से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हरवाने और बीजेपी प्रत्याशी को जितवाने की बात कर रही हैं। इस व्हाटसएप चैट के वायरल होने के बाद डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने कोतवाली थाने में तीन दिन पहले एफआईआर दर्ज की है।


     

  • AIIMS में भर्ती हुईं विजय लक्ष्मी साधो, BJP ने पूछा-इंदौर में इलाज नहीं हो सकता था क्या ?
    प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद बीजेपी राज्य में शासित कांग्रेस के हर फैसले और कार्यप्रणाली पर पर नजर बनाए हुए है। हाल ही में कमलनाथ सरकार में मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ के हाथ में हल्के फ्रैक्चर के बाद उन्हें दिल्ली एम्स भेजे जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार से पूछा है कि एसा कौन सा इलाज था जो इंदौर में नहीं हो सकता था। 



     

  • ये गुंडे मवाली की सरकार है, क्राइम कांग्रेसी करते हैं, फसाया BJP वालों को जाता है- सावित्री ठाकुर
    मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष व बीजेपी नेता प्रहलाद बंदवार की हत्या पर राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है। पहले तो शिवराज सिंह ने कमलनाथ को प्रदेश की बदहाल व्यवस्था को लेकर पत्र लिखा था जिसका सीएम कमलनाथ ने पलटवार भी किया था। वहीं अब धार से बीजेपी की सांसद सावित्री ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक विवादित बयान देकर इस मामले को और भड़का दिया है।
     

  • कुंभ में कांग्रेस की कुंडली दिखाई तो ज्योतिष ने कहा- MP में ज्यादा दिन न चलेगी सरकार: गोपाल भार्गव
    भले ही प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता परिवर्तन हुआ और कांग्रेस की सरकार बने एक महीना पूरा भी हो गया। लेकिन भाजपा नेता लगातार कांग्रेस सरकार को गिराने की बात करते आ रहे हैं। इसी कड़ी में हाल ही में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने नया बयान दिया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के सात दिन के अंदर कमलनाथ सरकार गिर जाएगी।


  • मेरे पास जनता का प्यार और विश्वास बचा है पद तो आते जाते रहते हैं- शिवराज सिंह
    पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज और सीएम कमलनाथ के बीच चिट्ठी और ट्विटर वार चल रहा है। कमलनाथ ने एक दिन पहले शिवराज सिंह को कहा था कि विपक्ष में रहकर अब आरोप लगाने के अलावा बचा क्या है। इस पर शिवराज सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट कर जवाब दिया है। शिवराज ने ट्वीट किया है कि  'उनके पास सब कुछ बचा है। आज भी उनके पास जनता का प्यार, विश्वास और अन्याय के खिलाफ संघर्ष का जज्बा है। पद तो आते जाते रहते है लेकिन जनता के लिए अंतिम सांस तक जीने का संकल्प बचा है।'
     

  • MP में चरम पर अपराध: दो दिन में दो हत्याकांड, BJP ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार
    मध्यप्रदेश में बढ़ रही अपराध की घटनाएं चिंता का विषय बना हुआ है। भले ही प्रदेश में सरकार बदल गई हैं लेकिन आपराधिक मामलों में हालात जस के तस हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने हुए भले ही एक महीना ही हुआ है लेकिन प्रदेश में पिछले 2 दिन में हुए दो गोली कांड ने प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है।


  • विदेश दौरे पर जाने से पहले बोले कमलनाथ- '2 महीने बाद बताऊंगा कितना निवेश आएगा'​​​​​​​
    शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ आईएएस सर्विस मीट के शुभारंभ के बाद दिल्ली रवाना हो गए। वे यहां से शाम को स्विट्जरलैंड के दावोस में वल्र्ड इकोनोमिक फोरम की बैठक के लिए रवाना होंगे। वे यहां एक सप्ताह रहेंगें। उनके साथ मुख्य सचिव एसआर मोहन्ती औरअन्य अफसर भी रवाना हुए है। विदेश दौरे पर जाने से पहले कमलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि' निवेश के लिए विश्वास जरूरी है। मैं उद्योगपतियों के संपर्क में हूं दो महीने बाद बता पाउंगा कि मप्र में कितना नया निवेश आने वाला है। सीएम के साथ मुय सचिव एसआर मोहंती, अशोक बर्णवाल, मो. सुलेमान भी दावोस जाएंगे'।
     

  • कानून व्यवस्था को लेकर शिवराज की चिट्ठी का CM कमलनाथ ने दिया करारा जवाब​​​​​​​
    मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता और मंदसौर और नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई।  इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ को चिट्ठी लिखी है. शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ को लिखी चिट्ठी में प्रदेश की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।  शिवराज ने इंदौर में हुए बिल्डर संदीप अग्रवाल की हत्या का भी जिक्र करते हुए मांग की है कि प्रह्लाद बंधवार की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए, साथ ही संदीप अग्रवाल के हत्यारोपियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए
     

Related Stories:

RELATED मायावती को SC से झटका और कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें