Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

सीएम ने रखी इस्कॉन मंदिर के निर्माण की आधारशिला, भक्ति रस में मगन हुए मनोहर
पुराने सहारनपुर हाईवे पर इस्कान मंदिर का निर्माण होगा, जिसका शिलान्यास हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया। सबसे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भूमि पूजन किया, उसके बाद मंदिर का शिलान्यास किया गया। बाद में उन्होंने वहीं पर कार्यक्रम में शिरकत की, जहां पर कार्यक्रम में देश-विदेश के श्रद्धालु भी पहुंचे।

कांग्रेस में वही लोग बचेंगे, जिनके मुंह खून लगा है: अरविंद शर्मा
लोकसभा सीट रोहतक पर चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कोसली विधानसभा क्षेत्र में लोगों का धन्यवाद करने पहुंचे उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा। यहां शर्मा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब सिर्फ कांग्रेस में वही लोग बचेंगे, जिनके मुंह खून लगा हुआ है, क्योंकि उनकी सोच है कि कांग्रेस की सरकार आएगी और फिर से खूब गुलछर्रे उड़ाएंगे। 

हार का मंथन कांग्रेस करे, विधानसभा चुनाव में भी होगा यही हाल: बृजेन्द्र सिंह
हिसार से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह ने कहा कि जनता ने केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ है, हार के लिए कांग्रेस ही मंथन करे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का इससे भी बुरा हाल होगा। बृजेन्द्र सिंह रविवार को हिसार जाते वक्त रोहतक जिले के सांपला स्थित छोटूराम संग्रालय पहुंचे और सर छोटूराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित की।

इनेलो के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान
पलवल के जाने-माने धाकड़ नेता एवं इनेलो के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने इलाके के पंचों के साथ रायशुमारी के बाद पार्टी छोडऩे की घोषणा कर दी। चौधरी के अनुसार अब वह जल्द ही भाजपा के किसी बड़े नेता को बड़ी जनसभा में बुलाकर भाजपा को ज्वाईन करेंगे। वहीं उनके समर्थकों का कहना है भाजपा में रहकर ही लोगों की अच्छी तरह से सेवा कर सकते हैं।

साइबर सिटी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लड़कियों सहित 24 काबू (PICS)
गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल एरिया सुशांत लोक-3 रैड कर  सैक्स रैकेट पर्दाफाश किया हैख्, गुरुग्राम के सुशांतलोक पिछले काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि इस कोठी नंबर 160 ए में सैक्सरैकेट चलाया जा रहा है। उसके बाद पुलिस एक टीम को गठित कर यहां छापेमारी की गई। मौके से दो दर्जन युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया। 

कैंप में मिली ग्रोथ और तेज दिमाग की दवाई से बच्चों को हुआ रिएक्शन
कहीं आप भी अपने बच्चे की ग्रोथ और तेज दिमाग बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक संस्था द्वारा लगाए जा रहे कैंप से मिलने वाली आयुर्वेदिक दवा का प्रयोग तो नहीं कर रहे हैं अगर आपने भी ऐसी कोई आयुर्वेदिक दवा ली है तो सावधान हो जाइए। दरअसल शहर में कैंप लगाकर बच्चों की ग्रोथ और तेज दिमाग बढ़ाने की आयुर्वेदिक महंगी दवा देने वाली जनकल्याण जागृति संस्था के कैंप पर छापा मारा है।

साइबर सिटी में नमाज़ के दौरान नमाज़ी के साथ मारपीट
साइबर सिटी में एक बार फिर हिन्दू-मुस्लिम में नमाज़ के दौरान नमाज़ी के साथ मारपीट हो गई। दरअसल रमजान के इस पवित्र महीने में असमाजिक तत्वों की साम्प्रदायिक सौहार्द्य बिगाड़ने की कोशिश को लेकर हिन्दू मुस्लिम विवाद हो गया। वहीं मारपीट से घायल युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साथ ही मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस मामले में आस पास के सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है।

चोरों ने बीजेपी कार्यालय से उड़ाई बाइक, वाहन चोर गिरोह सक्रिय
लोकसभा चुनाव से लेकर अभी तक बीजेपी नेताओं के कार्यालय में लोगों की आवाजाही लगी रहती है, इसी का फायदा उठाकर वाहन चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देकर वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। ऐसा ही मामला फरीदाबाद के वार्ड नंबर 1 से बीजेपी पार्षद सपना डागर के कार्यालय से सामने आया है। जहां से चोर एक बाइक को केवल 30 सेकेंड के अंदर चुराकर फरार हो गए।

सीआईए टू ने नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार
 
नशे पर रोक लगाने के लिए यमुनानगर पुलिस पूरी तरह सतर्क है ।इसी कड़ी में सीआईए टू की टीम को एक अहम कामयाबी मिली है। सीआईए टू की टीम गुप्त सूचना के आधार पर 5 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस टीम को उम्मीद है कि पकड़े गए युवक से पूछताछ में कई और खुलासे हो सकते है कि इस नशे की तस्करी कहा-कहा हो रही थी और किन राज्यो में इसके तार जुड़े हुए है।

नहर में डूबे दो युवक, एक मौत दूसरा लापता
आग सी तपन वाले गर्मी के मौसम मस्ती करने के चक्कर में दो युवकों को भारी पड़ गया। करनाल में दो युवक पश्चिमी यमुना नहर में नहाते वक्त डूब गए, जिनमें से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा लापता है। बताया जा रहा है कि नहर में डूबने से पहले दोनों युवकों ने नशा किया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने बरामद युवक के शव को कब्जे में लिया है, वहीं दूसरे युवक की तलाश जारी है।

Related Stories:

RELATED Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें