शाह का जयपुर दौरा, राजस्थान चुनाव को बताया आगामी आम चुनाव का ट्रेलर

जयपुरःभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के विधानसभा चुनावों को 2019 के लोकसभा चुनाव का ट्रेलर बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से पूरी लगन के साथ इसके लिए जुट जाने की मंगलवार को अपील की। साथ ही, शाह ने राजस्थान में भाजपा की सरकार को अंगद का पांव बताते हुए कहा कि राज्य में इसे कोई उखाड़ नहीं सकता।

PunjabKesari

जयपुर की एक दिन की यात्रा पर आए शाह ने बिड़ला सभागार में स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘ट्रेलर भी अच्छी बनानी है और पिक्चर भी अच्छी बनानी है।’ उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता यह नहीं सोचें कि विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री कौन बनेगा, बल्कि वे कमल के चिह्न को सामने रखकर और भारत माता की तस्वीर को याद करते हुए चुनाव के मैदान में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन का उत्तर प्रदेश के अलावा कहीं कोई प्रभाव नहीं है।

PunjabKesari

शाह ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने भारतीय सेना को विश्व में सबसे आधुनिक बनाने के लिये 15 साल का एक खाका बनाया है। सरकार ने सेना को अत्याधुनिक संचार प्रणाली और हथियारों से लैस कर मनोबल उठाने का काम किया है, जबकि कांग्रेस ने सेना का मनोबल पाताल में पहुंचा दिया था। एनआरसी लागू करने के लिये मोदी सरकार की प्रतिबद्वता को दोहराते हुए शाह ने कांग्रेस पर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

इससे पहले शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘भाजपा का संकल्प है कि एक भी बांग्लादेशी घुसपैठिया को भारत में रहने नहीं देंगे, चुन चुन कर निकाल देंगे।’  उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी की पहुंच हर बूथ तक है। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को आगामी विधानसभा चुनाव को अपना चुनाव समझते हुए लडऩा चाहिए क्योंकि यह किसी विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री का चुनाव नहीं, बल्कि भाजपा का और उसके कार्यकर्ता के लिए चुनाव है।

PunjabKesari

शाह ने दोहराया कि अगर 2019 का चुनाव भाजपा का कार्यकर्ता जीत ले, तो ‘50 साल तक पंचायत से संसद तक भाजपा को कोई हरा नहीं सकेगा।’  इससे पहले यहां हवाई अड्डा पर पार्टी के स्थानीय नेताओं ने शाह का स्वागत किया। शाह यहां से मोती डूंगरी गणेश मंदिर गए और वहां पूजा अर्चना की।

× RELATED अमित शाह का राजस्थान दौरा कल, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत