राज ठाकरे का विवादित बयान- कुत्ते से की शिवसेना की तुलना

नेशनल डेस्क: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सोमवार को कांग्रेस के ‘भारत बंद’ का विप़क्षी दलों ने भी समर्थन किया। देश के कई जिलों में रैलियां निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया। वहीं इसी बीच महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार यूपीए सरकार से भी खराब है। इसके साथ ही उन्होंने कुत्ते से शिवसेना की तुलना की ।

शिवसेना ने बंद को बताया था असफल 
ठाकरे ने शिवसेना पर भी बंद से खुद को अलग रखने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवसेना का जब पैसा फंसता है तो वह गठबंधन से बाहर निकलने की बात करती है और जब काम पूरा हो जाता है तो केंद्र के हर काम को लेकर चुप्पी साध लेती है। जब ठाकरे से पूछा गया कि शिवसेना ने बंद को असफल बताया है इस पर आप क्या कहेंगे, तो उन्होंने कहा कि कुत्तों की एक प्रजाति होती है जिसे नहीं पता होता कि किस रास्ते पर जाना है। 


पार्टी को पता ही नहीं देखना किधर है
एमएनएस प्रमुख ने कहा कि पूरा देश पिछले 4 वर्षों से देख रहा है कि शिवसेना केंद्र के हर कदम को लेकर अपने संपादकीय में आलोचना करती है, लेकिन जब तेल की कीमतों को लेकर पूरा देश उबल रहा है तो एक शब्द तक नहीं लिखा। उन्होंने कहा कि शिवसेना के पास इस मुद्दे पर खेलने के लिए कोई भूमिका नहीं है, वह नहीं जानती कि उसे क्या करना हैै इसलिए शिवसेना को महत्व देने की कोई जरूरत नहीं है। 


विपक्ष के ‘भारत बंद’ में कुछ जगह हुई हिंसा
बता दें कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया था। इस बंद के दौरान कई स्थानों पर हिंसक झड़पेें भी हुईं। हालांकि बीजेपी ने विपक्षी दलों के इस बंद को असफल करार दिया और कहा कि तेल की बढ़ती कीमतें क्षणिक हैं। 

Related Stories:

RELATED पेट्रोल डीजल सस्ता करने के उपाय खोज रही सरकार, आप भी दें राय