बारिश का कहर दूसरे दिन भी जारी, कइयों के छिने आशियाने

बटाला(साहिल):गत 2 दिनों से भारी बरसात के कारण अलग-अलग स्थानों पर कई गरीब लोगों के घरों की कच्ची छतें गिर गईं। इस संबंधी ङ्क्षछदा पुत्र बावा राम निवासी गांव बुड्ढाकोट ने बताया कि गत रात्रि वह अपने परिवार सहित अपने घर में सोया था कि आधी रात को हमारे कमरे की लकड़ी के बालों वाली छत गिर गई जिससे हमें मामूली चोटें आईं पर जानी नुक्सान होने से बचाव हो गया।

इसी प्रकार बीरो पत्नी बावा, महिन्द्र कौर पत्नी सेवा राम, रतन लाल पुत्र देवी दयाल, राजू पुत्र साधु राम, मुख्तयार चंद पुत्र बूटी राम निवासी बुड्ढाकोट के घर की छत भारी बरसात के कारण गिर गई, पर परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए। इसी प्रकार जनक राज भाटिया पुत्र करतार चंद निवासी नई आबादी के भी घर की छत वर्षा से गिर गई जिससे उसका सामान फ्रिज, अलमारी और अन्य सामान का काफी नुक्सान हुआ।

इसी प्रकार गगन गिल पुत्र प्रकाश मसीह निवासी पुलिस लाइन रोड गांधी कैंप ने बताया कि गत देर शाम मेरे बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे कि इसी दौरान मेरे घर की लकड़ी के बालों वाली छत गिर गई पर परिवार के सदस्य तो बच गए पर हमारा काफी माली नुक्सान हुआ। उक्त सभी परिवार के सदस्यों ने पंजाब सरकार से मांग की कि उनको घर बनाने के लिए योग्य ग्रांट देकर हमारी सहायता की जाए।

Related Stories:

RELATED दूसरे दिन भी नहीं चली होशियारपुर-अमृतसर ट्रेन