पीयूष गोयल का हमला, राहुल गांधी अगला लोकसभा चुनाव पड़ोसी मुल्क से लड़ेंगे

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी और वायनाड दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने निशाना साधा है। गोयल ने कहा कि राहुल गांधी अगला चुनाव किसी पड़ोसी मुल्क से लड़ेंगे क्योंकि वे अमेठी और वायनाड दोनों सीटों से हारने वाले हैं। गोयल ने कहा कि अमेठी सीट से स्मृति ईरानी राहुल को हराने वाली है और वायनाड से भी कांग्रेस अध्यक्ष की हार होगी। गोयल ने कहा कि ऐसे में राहुल को अगला चुनाव लड़ने के लिए किसी पड़ोसी मुल्क की सीट तलाशनी पड़ेगी।


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी में लेफ्ट दलों के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है जबकि वह वायनाड में सीपीआई के खिलाफ ही चुनाव मैदान में हैं। गोयल ने कहा कि राहुल को जब अहसास हुआ कि अमेठी में वो स्मृति ईरानी से हार जाएंगे तो वायनाड भाग गए।

गोयल ने कहा कि राहुल वायनाड में लेफ्ट के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं मगर कह रहे हैं कि उनकी आलोचना नहीं करेंगे। गोयल ने कहा कि लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट ने राहुल गांधी के खिलाफ सीपीआई नेता पीपी सुनीर को मैदान में उतारा है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार को राहुल गांधी पर उनके चुनावी शपथ-पत्र में नागरिकता और शैक्षणिक योग्यता को लेकर कथित गड़बड़ियों के चलते निशाना साधा था।

Related Stories:

RELATED हमने आतंकियों को उनके घरों में घुस कर मारा : पीयूष गोयल