ऑफ द रिकॉर्डः राहुल निगहबान, हुड्डा लटके

नेशनल डेस्कः किसी को यह यकीन नहीं कि राहुल गांधी हरियाणा में क्या करेंगे। यद्यपि अन्य राज्यों में जिम्मेदारी तय कर दी गई है लेकिन हरियाणा अभी भी हवा में लटक रहा है। राहुल अभी भी जूनियर दीपेन्द्र सिंह हुड्डा को कार्यकारी समिति में विशेष आमंत्रित सदस्य तथा सीनियर हुड्डा को घोषणापत्र समिति में शामिल करके संतुलन बनाने में जुटे हैं। लेकिन उच्चतम मतदान निकाय-कोर कमेटी में रणदीप सुर्जेवाला हैं। 
PunjabKesari
राहुल को भूपिंद्र सिंह हुड्डा पसंद नहीं हैं क्योंकि उन्हें बहुत शक्तिशाली माना जाता है और उनके निर्देश राज्य में पार्टी में चलते हैं। हालांकि कुमारी शैलजा, सुश्री किरण चौधरी, कैप्टन अजय यादव, पी.सी.सी. प्रमुख अशोक तंवर हुड्डा के साथ नजर नहीं आ रहे हैं।
PunjabKesari
हुड्डा अशोक तंवर की जगह अभियान समिति के अध्यक्ष या पी.सी.सी. प्रमुख होने की उम्मीद कर रहे हैं और राहुल उन्हें सस्पैंस में रख रहे हैं। हुड्डा की चिंता यह है कि बसपा का पहले ही इंडियन नैशनल लोकदल के साथ गठबंधन है और मनोहर लाल खट्टर भाजपा को फिर से सत्ता में लाने के लिए गैर-जाट समुदाय को अपने पक्ष में करने में लगे हैं। एक अन्य फॉर्मूले के अनुसार कुमारी शैलजा को पी.सी.सी. प्रमुख बनाया जाएगा और अशोक तंवर को दिल्ली लाया जाएगा, हुड्डा अभियान समिति प्रमुख होंगे।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!