केरल में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या पर बोले राहुल गांधी- हम चैन से नहीं बैठेंगे

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के कासरगोड में पार्टी की युवा इकाई के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की। उन्होंने कहा कि हत्यारों को न्याय में कठघरे में लाने तक पार्टी चैन से नहीं बैठेगी। पार्टी के रणदीप सुरजेवाला ने इस घटना को ‘राजनीतिक हत्या’ करार दिया है।  
   



राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि केरल के कासरगोड में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या स्तब्ध करने वाली है। कांग्रेस पार्टी इन दो नौजवानों के परिवारों के साथ खड़ी है। मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि हत्यारों को न्याय के जद में लाने तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।


वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये राजनीतिक हत्याएं अक्षम्य और निंदनीय है। पार्टी केरल की माकपा सरकार पर दबाव बनाना जारी रखेगी ताकि दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जा सके। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद यादव ने भी अपने कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की है।  
 


गौरतलब है कि केरल के कासरगोड में रविवार रात अज्ञात हमलावरों ने युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। मृतकों की पहचान कृपेश और सारत लाल (24) के रूप में हुई है। 

Related Stories:

RELATED पश्चिम बंगाल में शनिवार को चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे राहुल गांधी