Video: राहुल गांधी की फिर फिसली जुबान, भाजपा ने कर दिया ट्रोल

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोशल मीडिया का एक अटूट रिश्ता रहा है। जाने-अनजाने में किये गए अपने हरकतों के कारण वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते है। इस बार छत्तीसगढ़ में दिए एक भाषण में उनकी जुबान फिसल गई जिसके बाद वह लोगों ​के निशाने पर आ गए। 


दरअसल राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रमन सरकार पर निशाना साधते हुए मोबाइल खरीद में घोटाले का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये जो मोबाइल है, ये इन्होंने BHEL से क्यों नहीं खरीदा?  उन्होंने ये बात एक बार नहीं, बल्कि दो बार कही। साथ ही आरोप लगाया कि उधर मोदी राफेल घोटाला कर रहे हैं और इधर छ्त्तीसगढ़ में मोबाइल घोटाला हो रहा है। बता दें कि BHEL यानि भारत (भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड) जो मोबाइल नहीं बनाती। इस बयान का वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि ये मोबाइल मोदी जी ने BHEL से क्यों नहीं खरीदा ? ये बात वो राजनेता कह रहा है जो पीएम बनना चाहता है। बहुत ही 'रोमांचक' भाषण था। इसे सुनकर 'भारी' सा लग रहा है। उन्होंने लिखा कि भारत के पास ऐसे 'परिपक्व' राजनेता बहुत कम हैं। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी पार्टी में पैराशूट राजनीति पर लगाम लगाने की बात कहते हैं, लेकिन वे खुद पैराशूट से कांग्रेस में उतरे हैं। 


वहीं कांग्रेस समर्थकों ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी की जुबान फिसली है, गलत नहीं बोला। वे BSNL कहना चाह रहे होंगे गलती से BHEL निकल गया। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस अध्यक्ष की जुबान फिसली हो। इससे पहले भी वह ऐसा कुछ कर चुके हैं जिससे सवालिया निशान खड़े हो जाते हैं। 

Related Stories:

RELATED किंगफिशर के मामले में बैकफुट पर हैं राहुल गांधी: संबित पात्रा