राफेल मुद्दा: राहुल गांधी ने PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

नेशनल डेस्क: राफेल विमान को लेकर मोदी सरकार और कांग्रेस आमने-सामने हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ​लेकर विवादित बयान दिया है।


राहुल गांधी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए उन्हे कमांडर इन थीफ कहा। यह पहली बार नहीं है, जब कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया हो। वह इससे पहले भी मोदी को चोर बोल चुके हैं। 


कांग्रेस राफेल सौदे पर मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती और इसी वजह से दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इससे पहले राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि प्रधानमंत्री को सामने आकर जवाब देना चाहिए, वर्ना देश की जनता के दिमाग में घुस गया है कि देश का चौकीदार चोर है। 

गौरतलब है कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का बयान आने के बाद भी राहुल ने मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि ओलांद ने राफेल सौदे के संदर्भ में पीएम को 'चोर' कहा है, इसका उन्हें जवाब देना चाहिए। उन्होंने पीएम से पूछा कि वह स्पष्ट बताएं कि ओलांद ने जो कहा, वह सच है या नहीं।
 

Related Stories:

RELATED राफेल पर मोदी सरकार को क्लीट चिट मिलने के बाद लगे ‘राहुल गांधी माफी मांगो’ के नारे