राफेल डील: राहुल ने कांग्रेसी वकीलों से कहा, कोई नहीं लड़ेगा अनिल अंबानी का केस

नई दिल्लीः राफेल विमान सौदे को इस बार लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बड़ा मुद्दा माना जा रहा है और कांग्रेस इसे भुनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अनिल अंबानी ग्रुप तक के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुले तौर पर अनिल अंबानी का नाम लिया था और कहा था कि मोदी सरकार के साथ मिलकर इन्होंने बड़ी डील की है। राहुल को अनिल दो बार पत्र लिखकर जवाब दे चुके हैं लेकिन कांह्रेस अध्यक्ष लगातार अंबानी की कंपनी पर निशाना बना रहे हैं। अंबानी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं पर मानहानि का दावा भी ठोंका है और उन्हें नोटिस भेजा।
PunjabKesari
राहुल ने अपने नेताओं से कहा कि वे नोटिस से न घबराएं और पार्टी की तरफ से खुलकर अंबानी का विरोध करें। वहीं कांग्रेस को इस बात का भी डर है कि कही उनकी ही पार्टी का कोई बड़ा वकील कहीं अंबानी का केस लड़ता पाया गया तो उनकी बहुत किरकरी होगी। राहुल के कैलाश मानसरोवर से लौटते ही नेताओं ने इस संबंधी उनसे चर्चा भी की। सूत्रों के मुताबिक राहुल ने पार्टी के नामी-गिरामी वकीलों को सचेत कर दिया है कि कोई भी अंबानी का केस न लड़े।
PunjabKesari
राहुल के मैसेज को पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने अभिषेक सिंघवी, कपिल सिब्बल, अश्विनी कुमार, जयबीर शेरगिल जैसे नेताओं, जो पेशे से वकील हैं को इसकी जानकारी दे दी है। राहुल के इस संदेश के साथ अब पार्टी के नामी-गिरामी वकील अनिल अंबानी ग्रुप का कोई केस लड़ते नजर नहीं आएंगे। राहुल नहीं चाहते कि जिस मुद्दे पर उनकी मजबूत पकड़ बनी हुई है उसमे थोड़ी सी भी कोई भूल हो। 

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!