राफेल मामलाः अनिल अंबानी ने कांग्रेस के खिलाफ दायर मानहानि का मुकदमा वापस लिया

बिजनेस डेस्कःअनिल अंबानीके रिलायंस ग्रुप ने राफेल मामले में कांग्रेस नेताओं और नेशनल हेराल्ड अखबार के खिलाफ अहमदाबाद की अदालत में दायर 5 हजार करोड़ रुपए के मानहानि के मुकदमे को वापस लेने का फैसला किया है। रिलायंस ने यह मुकदमा राफेल डील मामले में विवादित बयानों और लेख को लेकर किया था। इन मुकदमों को अहमदाबाद के सिविल और सेशन जज पी. जे तमकुवाला की अदालत में सुना जा रहा था। शिकायतकर्ता के वकील राकेश पारिख ने कहा, “हमने प्रतिवादियों को सूचित किय है कि हम उनके खिलाफ मुकदमे वापस लेने जा रहे हैं।

नेशनल हेराल्ड और कुछ अन्य प्रतिवादियों का प्रतनिधित्व करने वाले वकील पीएस चंपानेरी ने कहा कि उन्हें रिलायंस समूह के वकील ने बताया कि उन्हें मुवक्किल के खिलाफ मानहानि के मुकदमे वापस लेने का निर्देश मिला है। चंपानेरी ने कहा कि मुकदमे को वापस लेने की औपचारिक प्रक्रिया को अदालत गर्मी छुट्टियों के बाद फिर से शुरू होगी।

बता दें कि अनिल अंबानी के मालिकाना हक वाली रिलायंस डिफेंस ने कांग्रेस नेता सुनील जाखड़, रणदीप सिंह सुरजेवाला, ओमन चांडी, अशोक चव्हाण, अभिषेक मनु सिंघवी, संजय निरुपम के खिलाफ सिविल मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इसके साथ ही इसमें नेशनल हेराल्ड अखबार और इसके कुछ पत्रकार भी शामिल थे।  

 

Related Stories:

RELATED मीडिया से क्यों दूरी बनाकर रखते हैं अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल, जानिए उनकी लाइफ स्टोरी