दोस्ती की अहमियत समझाती फिल्म ''हम चार'' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली। राजश्री प्रोड्क्शन की फिल्म 'दोस्ती' वर्ष 1964 में आई सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों मे से एक थी। ऐसी फिल्मों को आज भी याद किया जाता है और दर्शकों को भी ऐसी कहानियां काफी पसंद आती हैं। दर्शकों की इसी मांग को देखते हुए एक बार फिर दोस्तों की दोस्ती के लिए समर्पित एक और फिल्म बड़े पर्दे पर जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। 

दोस्तों पर आधारित फिल्म 'हम चार' के ट्रेलर में फ्रेंड्स भी फैमली होती है का संदेश दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह साफ हो जाता है कि फिल्म की कहानी चार युवाओं की दोस्ती पर आधारित है। कहानी में कॉलेज लाईफ के साथ-साथ दोस्तों के बीच प्यार और लड़ाईयों को दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये चारों दोस्त कॉलेज लाइफ के बाद एक दूसरे से अलग हो जाते हैं और फिर आपस में कोई कांटेक्ट नहीं रखते हैं। 

 

सभी युवा दोस्त एक दूसरे की बातों का तो ध्यान रखते हैं लेकिन कोई किसी से बात नहीं करता। किसी गलत फहमी की वजह से सभी को एक दूसरे के अंदर गलती नजर आती है। ट्रेलर की शुरुआत में खूबसूरत गाना मेरी दोस्ती मेरा प्यार से की गई है जिसमें फिल्म दोस्ती के पुराने विजुअल्स भी दिखाई देते हैं। फिल्म हम चार राजश्री प्रोडक्शन की 58वीं फिल्म होगी, जो कि 15 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

Related Stories:

RELATED #Trailer : अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की थ्रिलर क्राइम ड्रामा ''बदला'' का ट्रेलर हुआ रिलीज