महिला टॉयलेट में मिला 1.2 मीटर लंबा अजगर, तस्वीरें वायरल

केनबराःटॉयलट जाने वाले लोग अक्सर जल्दी में होते हैं और निपटने की जल्दी में कभी टॉयलट पॉट को चैक करना जरूरी नहीं समझते। लेकिन ये छोटी सी लापरवाही कोई बड़ी दुर्घटना का कारण भी बन सकती है। इसकी मिसाल  है ऑस्ट्रेलिया  में एक महिला टॉयलेट में अजगर मिलना, जिसके बाद एक सांप पकड़ने वाले ने सलाह दी कि जब भी बाथरूम का इस्तेमाल करें तो उसे अच्छे से जांच लें। टॉयलेट में अजगर जैसा सांप मिलना कई लोगों के लिए बुरे सपने जैसा है।
PunjabKesari
ये मामला है ऑस्ट्रेलिया के केर्न्स का। इससे संबंधित कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। सांप पकड़ने वाले का कहना है कि हर साल टॉयलेट में यहां सांप आ जाते हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे खतरनाक अजगर पूरे बाथरूम में घूम रहा है। उसने बताया कि इस सांप की लंबाई करीब 1.2 मीटर थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सांप को एक क्रीक में बंद किया गया। इस दौरान फेसबुक पर लोगों ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

एक महिला ने कहा कि रात के वक्त अगर ऐसा अजगर मिल जाए तो क्या होगा।वहीं एक व्यक्ति का कहना है कि उसके साथ भी ऐसा हो चुका है। उसने कहा कि वह 20 मिनट तक टॉयलेट में बैठा रहा और फ्लश नहीं कर पा रहा था। उसने कहा कि वह अनुभव उसके लिए बेहद ही बुरा था, खासकर कि उसे सांप से डर लगता था तो उसके लिए और भी बुरा था। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि टॉयलेट जाने से पहले एक बार झांकना जरूरी चाहिए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!