VIRAL: ऑस्ट्रियाई विदेश मंत्री की शादी में पुतिन ने किया एेसा डांस, मच गया बवाल

विएनाः अपने लैविश लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में शुमार किया जाता है। कभी घुड़सवारी तो कभी जंगल सफारी करते हुए उनकी तस्वीरें सामने आती  रहती हैं। अब पुतिन की ऑस्ट्रिया की विदेश मंत्री कारिन निसल के साथ डांस की उनकी तस्वीर सामने आई है।


वह उनकी शादी में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रिया पहुंचे थे और जश्न के मौके पर उनके साथ डांस करने लगे। उनके डांस की तस्वीरें वायरल होने के बाद बवाल मच गया है।पुतिन ऑस्ट्रिया के दक्षिणी शहर ग्राज में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे।

कारिन को रूस समर्थक मानी जाने वाली ऑस्ट्रियन फ्रीडम पार्टी ने विदेश मंत्री के पद पर मनोनीत किया है। निसल (53) ने कारोबारी वॉल्फगैंग मेलिंगर से शादी की है। राष्ट्रपति के सलाहकार यूरी उशाकोव ने कहा कि इस साल पुतिन के विएना दौरे के वक्त कारिन ने उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया था।

हालांकि पुतिन के इस दौरे को लेकर यूरोपीय देश ऑस्ट्रिया के विपक्षी दलों ने विदेश मंत्री पर हमला बोल दिया है। विपक्षी नेताओं का कहना है कि कारिन ने पुतिन को आमंत्रित कर यूरोपियन यूनियन की विदेश नीति को नजरअंदाज करने का काम किया है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रिया जाते वक्त पुतिन जर्मनी भी गए थे और चांसलर अंगेला मर्केल से मुलाकात की थी। 

Related Stories:

RELATED मॉडल का आरोप, राष्ट्रपति पुतिन ने रची उसके परिवार और उसे मारने की साजिश