Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

जालंधरः आज जहां पूरे देशभर में सरदार भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि दी गई तो वहीं साध्वी यौन शोषण मामले में उम्रकैद और रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में सजा सुनाए जाने के बाद डेरा प्रेमियों के लिए यह पहला चुनाव है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पढ़ें, मौत को 'दुल्हन' बनाने वाले भगत सिंह के जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से


भारत की आजादी के लिए 23 मार्च 1931 को  फांसी के फंदे को गले लगाने वाले महान शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। जब-जब आजादी की बात होगी तब-तब इंकलाब का नारा देने वाले भारत माता के इन वीर सपूतों को याद किया जाएगा। 

किस करवट बैठेगा डेरा वोट, पार्टियां कह रही हैं नहीं लेना समर्थन
साध्वी यौन शोषण मामले में उम्रकैद और रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में सजा सुनाए जाने के बाद डेरा प्रेमियों के लिए यह पहला चुनाव है। इस  बार वह असमंजस की स्थिति में हैं कि वे किस पार्टी या उम्मीदवार को वोट डालें।

Air Strike के बाद दिलों में उपजी देश प्रेम की भावना,चुनाव में सिर चढ़कर बोलेगा ‘राष्ट्रवाद’ का नारा

लोकसभा चुनाव की घोषणा से ठीक पहले पुलवामा आतंकी हमले और पाकिस्तान विरुद्ध एयर स्ट्राइक के बाद जनता के दिलों में उपजी देश प्रेम की भावना को लेकर मोदी सरकार के नए राष्ट्रवाद के नारे का असर जहां हर राज्य में चरम पर है, वहीं पंजाब भी अछूता नहीं है।

फर्जी इंकलाबी है भगवंत मान: खैहरा
पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने आम आदमी पार्टी(आप) और भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह फर्जी इंकलाबी है। 

शहादत के 88 वर्ष: शादमन चौक लाहौर में शहीद भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि

अमर शहीद भगत सिंह को 23 मार्च 1931 को लाहौर के जिस शादमन चौक पर फांसी दी गई थी उसी स्थान पर आज शनिवार को सायं 6 बजे भगत सिंह मैमोरियल फाउंडेशन पाकिस्तान की तरफ से कड़ी सुरक्षा प्रबंध के बीच श्रद्घांजलि समारोह का आयोजन किया गया।

पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति के उड़े होश
एक तरफ शादी के बंधन को सात जन्मों का पवित्र रिश्ता माना जाता है, वहीं कलियुग के इस दौर में कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जो सात जन्म तो बहुत दूर एक जन्म भी अपने पति का साथ नहीं निभातीं।

कांग्रेस चुनावी घोषणा पत्र में नई नौकरियों पर फोकस करेगी

लोकसभा चुनावों के लिए बिगुल बज चुका है तथा कांग्रेस द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर अपना चुनावी घोषणा पत्र आगामी कुछ दिनों में जनता के सामने लाया जाना है। 

‘पंजाब केसरी’ की बदौलत मां-बाप के पास पहुंची नीतू, आपबीती सुन नम हो जाएंगी आपकी आंखें
‘पंजाब केसरी’ में छपे समाचार की बदौलत आखिरकार 1 माह 4 दिन बाद गिरोह के लोगों के हाथ से सुरक्षित निकल 10 वर्ष की मासूम बच्ची अपने माता-पिता के पास घर पहुंच गई जो उसे बिहार ले जाने की कड़ी में दिल्ली ले गए थे।

लुधियाना: जूते पहनकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे विधायक पांडे

जगराओं पुल पर शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की प्रतिमा पर सुबह से ही आम लोग और राजनीतिक पार्टियों के नेता फूल भेंट करके श्रद्धांजलियां दे रहे हैं। इस दौरान विधायक राकेश पांडे भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। 

इस शातिर महिला के कारनामे ने उड़ाए पुलिस के होश, ऐेसे आई काबू
अगर आप विदेशी दुल्हन के साथ शादी करवा कर विदेश जाने का शोक रखते हैं तो सावधान हो जाए। फरीदकोट पुलिस ने एक ऐसे ठग गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पंजाब और दिल्ली के क्षेत्र में डेढ़ दर्जन के करीब लोगों को............

Related Stories:

RELATED Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें