बग की चपेट में PUBG MOBILE गेम

- गेम खेलने में हो रही परेशानी

- यूजर्स ने ट्विटर पर लगाई शिकायतों की झड़ी

गैजेट डैस्क : PUBG (प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड) गेम को आज के दौर में कौन नहीं जानता। कई जगाहों पर इस गेम को बैन कर देने के बावजूद गेम की लोकप्रियता में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। हाल ही में गेम ने नए अपडेट को जारी किया है जिसके बाद यूजर्स ने ट्विटर पर शिकायतों की झड़ी लगा दी है। यूजर्स का कहना है कि PUBG मोबाइल गेम को अपडेट करने के बाद यह एक ऐसे बग से प्रभावित हो गई है जो गेम के शुरू होते ही प्लेन को गायब कर देता है। 

  • टैक्नोलॉजी न्यूज वैबसाइट फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक PUBG Mobile यूजर्स ने शिकायत की है कि गेम में दिए गए मैप में प्रवेश करने से पहले ही विमान गायब हो रहा है। वहीं कुछ उपयोगकर्ताओं ने गेम के रुक-रुक के चलने जैसी समस्याओं से भी पर्दा उठाया है। 

कम्पनी ने दिया बयान

यूजर्स की शिकायतों के बाद कम्पनी ने ट्वीट के जरिए बताया है कि हमें पता लग गया है कि गेम के शुरू होते ही प्लेन गायब हो रहा है वहीं गेम में पैराशूट के ना खुलने को लेकर भी कुछ यूजर्स ने रिपोर्ट किया है। कम्पनी इस समस्या की जांच कर रही है और इसे जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा। हमें यूजर्स को हुई असुविधा के लिए खेद है। यूजर्स का निरंतर समर्थन देने के लिए हम धन्यवाद देना चाहते हैं। 

रीसेंट अपडेट से तो नहीं आई गेम में समस्या ?

आपको बता दें कि PUBG मोबाइल गेम को लेकर हाल ही में एक रीसैंट अपडेट जारी किया गया था जिसमें ‘‘डार्केस्ट नाइट’ मोड, सर्वाइवल टिल डाउन 2.0, स्प्रिंग थीम और अन्य फीचर्स को शामिल किया गया था। इस अपडेट के जरिए गेम में मौजूद इवेंट मोड को भी रिप्लेस किया गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि इस अपडेट में कुछ समस्या रह गई हैं जिससे यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा है। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो कम्पनी ने आश्वासन देते हुए कहा है कि आने वाले समय में अपडेट के जरिए इस समस्या को ठीक किया जाएगा। 

 

Related Stories:

RELATED PUBG खेलते-खेलते महिला को हुआ प्यार, पति को देना चाहती है तलाक