पाक के झंडे को चौराहे पर चिपका कर बरसाए जूते

फाजिल्का(नागपाल): पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 44 सी.आर.पी.एफ. जवानों को लेकर पूरे देश में रोष है। इसी सिलसिले में शिव सेना बाला साहेब ठाकरे ने पाकिस्तान के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

स्थानीय होटल बाजार व घंटाघर चौक पर शिव सेना बाला साहेब के पदाधिकारी व सदस्य एकत्रित हुए और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही फ्लैक्स पर बनाया गया पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज चौराहे पर चिपका कर उस पर जमकर जूते बरसाए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अमन डोडा, ब्लॉक अध्यक्ष विनोद बूमरा, राजीव नागपाल व शेरी वधवा ने कहा कि देश भर में फैली आक्रोश की लहर को देखते हुए अब केंद्र सरकार को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई छेड़ देनी चाहिए। देश की जनता अब अपने वीर सैनिकों का और खून बहना बर्दाश्त नहीं कर सकती। 

उन्होंने कहा कि सरकार पाकिस्तान से अपना हर तरह का संपर्क चाहे वह व्यापारिक हो या सांस्कृतिक, उसे तोड़कर देश की सीमाओं को पूरी तरह सील कर दे और फिर देश के भीतर जड़ें जमाए बैठे गद्दारों को चुन-चुनकर मारे। इस मौके पर वरिष्ठ समाजसेवी लीलाधर शर्मा, शिव सेना के वरुण ग्रोवर, विक्की छाबड़ा, विजय सागर, मनोज गिरधर, रवि कंडारा व अन्य मौजूद थे। 

Related Stories:

RELATED शूज लौटाने के बावजूद नहीं किया रिफंड, मिंत्रा को देना होगा हर्जाना