प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर जोरदार हमला, कहा- दो सालों में हुआ सिर्फ प्रचार

भदोहीःयोगी सरकार (Yogi Sarkar) के 2 साल पूरे होने पर पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दो सालों में सिर्फ प्रचार हुआ है। रिपोर्ट कार्ड, पदोन्नति यह सब अच्छा लगता है, लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं है। किसान, नौजवान और छात्र सब पीड़ित हैं। मैं लोगों से रोज मिल रही हूं, सभी परेशान हैं।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने आज अपने 2 साल पूरे कर लिए हैं। इस दौरान सीएम योगी ने लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद से सबसे ज्यादा समय तक प्रदेश में शासन किया, लेकिन इतने दिनों में प्रदेश को बीमारू राज्य की उपाधि दिलवाई। प्रदेश में बेरोजगारी, किसानों की स्थिति दयनीय हो गई। युवा अपने प्रतिभा कहीं और जाकर दिखाने लगे, पलायन शुरू हो गया। 1990 के बाद सपा को 4 बार और बीएसपी को 3 बार प्रदेश को चलाने का मौका मिला। 7 बार सपा बसपा के शासन काल में प्रदेश में व्यापक अराजकता का एक दौर शुरू हो गयाहत्या, बलात्कार, लूट, दंगे यह प्रदेश की पहचान बन गए।

उन्होंने कहा कि खनन माफिया, भू माफिया, वन माफिया सत्ता का संरक्षण पाकर प्रदेश के संसाधनों में लूट मचाए हुए थे। घोटालों का एक लंबा दौर शुरू हो गया, लेकिन 2017 में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को यहां सरकार बनाने का अवसर दिया। आज हमें खुशी हो रही है कि ये वही प्रदेश है जिसकी पहचान दंगों से होती थी, लेकिन 24 महीने के कार्यकाल को पूरा करने के बाद हमने इसकी पहचान बदलने का काम किया।

Related Stories:

RELATED प्रियंका गांधी ने ज्येष्ठ मास के आखिरी बड़े मंगल पर ट्वीट कर दी बधाई