निजी बस ऑप्रेटर यूनियन की चेतावनी, मांगें नहीं मानीं तो होगी अनिश्चितकालीन हड़ताल

सुंदरनगर (नितेश):हिमाचल प्रदेश में निजी बस ऑप्रेटर यूनियन की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। 2 दिनों में बस ऑप्रेटरों को 2 करोड़ के तकरीबन नुकसान होने का आकलन लगाया गया है। वहीं 4000 के करीब निजी बसों के पहिए जाम रहे। इस अवसर पर यूनियन के राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों और पदाधिकारियों ने मंगलवार के दिन शाम के समय लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंदरनगर परिसर में एकत्रित हुए और अपनी मांगों को लेकर जोरदार नारेबाजी की। बस ऑप्रेटर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर का कहना है कि अगर प्रदेश सरकार निजी बस ऑप्रेटरों की मांगों को अनसुना करती है तो निजी बस ऑप्रेटरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का मन बना लिया है और अगर कोई भी अनहोनी निजी बस ऑप्रेटरों के साथ घटित होती है तो इसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी।
PunjabKesari
निजी बस ऑप्रेटरों के साथ न्याय करें मुख्यमंत्री
प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर का कहना है कि हम प्रदेश सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं। जिस तरह डीजल के दामों में वृद्धि हुई है, उसी तर्ज पर किराए के दामों में वृद्धि की जानी चाहिए। उन्होंने आश्वस्त किया है कि अगर भविष्य में डीजल के दाम कम होते हैं तो उसी तर्ज पर निजी बसों के किराए भी कम कर दिए जाएंगे। उन्होंने एक बात साफ कर दी है कि पहले भी कांग्रेस कार्यकाल में सरकार ने निजी बस ऑप्रेटरों के साथ छल किया है तो उसको भी मुंह की खानी पड़ी है। वर्तमान सरकार में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि निजी बस ऑप्रेटरों की मांगों को मद्देनजर रखते हुए उनके साथ न्याय करें और निजी बस ऑप्रेटरों की मांगों को पूरा करके उन्हें राहत प्रदान करें ताकि निजी बस ऑप्रेटर इस महंगाई के युग में राहत की सांस ले सकें।

ये रहे मौके पर मौजूद
इस अवसर पर दी मंडी जिला बस ऑप्रेटर यूनियन के प्रधान विरेंद्र गुलेरिया, महासचिव भूपेंद्र रावत, महेंद्र पाल, राजेश पाल प्रधान बिलासपुर, वीरेंद्र चंदेल, विजय ठाकुर हमीरपुर, बलजीत कश्यप, भारत भूषण कपिल हमीरपुर, रणवीर सिंह, नरेश दर्जी हमीरपुर प्रधान, हरगोपाल भंडारी बिलासपुर, राहुल चौहान, विशाल गुलेरिया, पौंटा साहिब से अखिल शर्मा यमराज समेत अन्य तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!