प्रकाश जावड़ेकर बोले, कांग्रेस ने कर्जमाफी को बनाया फुटबॉल

जयपुरः केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री एवं लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि किसानों की कर्जमाफी को कांग्रेस ने फुटबॉल बना दिया है, सरकार को यह भी पता नहीं कि किसान कर्जमाफी के लिए पैसा कहां से आयेगा।

और क्या कहा जावड़ेकर ने
जावड़ेकर ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा चुनावों की तैयारियों के लिये आयोजित कार्यशाला में संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस ने सरकार में आने के बाद अब तक कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं किया है। कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के बाद इसी उधेडबुन में है कि महाराणा प्रताप महान थे या अकबर।

जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा सदन में और सदन के बाहर जनता के मुद्दों को लेकर जनता के आक्रोश का नेतृत्व करेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा आर्थिक पिछड़ा वर्ग के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण का फैसला ऐतिहासिक फैसला है। केन्द्रीय शिक्षण संस्थानों में इसे जून से लागू कर दिया जायेगा।

भाजपा ने कांग्रेस पर साथा निशाना
कार्यशाला में प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि केन्द्र सरकार की अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक योजनाओं को जनता के समक्ष पहुँचाना कार्यकर्ताओं का काम है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का एकजुट होकर लोकसभा चुनाव के लिए परिश्रम करने का आह्वान किया।

कार्यशाला के समापन सत्र को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव भारत के भविष्य का निर्धारण करने वाला चुनाव है। इस चुनाव को कई अन्तर्राष्ट्रीय ताकतें भी प्रभावित करने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हमें बेहतर योजना बनाकर समन्वय के साथ भाजपा की जीत का मार्ग प्रशस्त करना है।

Related Stories:

RELATED जानिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पहले कहां करेंगे सैंट्रल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास