युवक की बेरहमी से पिटाई मामला, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी

ऊना (अमित): हाल ही में हिमाचल प्रदेश के ऊना में आधा दर्जन से अधिक लड़कों के ग्रुप द्वारा एक नौजवान की लाठी-डंडों और लात-घूंसों से मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद ये मीडिया की सुर्खियां बना था। इसके बाद पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद अपनी तफ्तीश शुरू कर दी थी। संभवत: इसी प्रयास का परिणाम है कि पुलिस को इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है जबकि चार आरोपियों को अग्रिम जमानत मिल गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी अच्छे घरों के पढ़े-लिखे लड़के हैं और 2 आरोपी इंजीनियरिंग के छात्र हैं।

ओएलएक्स पर खरीदे कैमरे के लेनदेन को लेकर पीटा था युवक

मारपीट का ये मामला जरा फिल्मी स्टाइल जैसा है। हुआ यूं कि सोशल नेटवर्किंग साइट ओएलएक्स से पीड़ित ने आरोपियों से कैमरा खरीदा था लेकिन आपसी बातचीत के आधार पर इस खरीद के 500 रुपए एडवांस देने के बाद बाकी पैसे उसने टैस्टिंग के बाद देने थे लेकिन टैस्टिंग के बहाने गया पीड़ित फिर वापस नहीं आया। आरोपी उसे यहां-वहां ढूंढते रहे लेकिन फुर्र हुआ पीड़ित उनके हाथ नहीं लगा। खैर बात यहीं खत्म नहीं हुई। आरोपियों ने भी शायद बहुत जासूसी फिल्में देखी होंगी। शायद इन्हीं फिल्मों का असर रहा होगा कि उन्होंने पीड़ित से पैसे वसूली के लिए एक पूरा फिल्मी जाल बिछाया, जिसमें आखिरकार उनका शिकार खुद ही आकर फंस गया।

मास्टर प्लान के मुताबिक आरोपियों के जाल में फंसा युवक

इस मास्टर प्लान के मुताबिक आरोपियों ने फिर से एक कैमरे की बिक्री का ऑफर जरा दूर के एक नए पते के साथ ओएलएक्स पर डाला। फिर क्या था आरोपियों का ये प्लान काम कर गया और पीड़ित नौजवान खुद-ब-खुद इसमें आकर फंस गया। इस बार भी पीड़ित ने कैमरा लेने के लिए दिए गए नंबर पर कॉल किया और इस बार भी उन्हें 500 रुपए एडवांस देकर बकाया रकम टैस्टिंग के बाद देने की बात कही।

सुनसान जगह पर ले जाकर बेरहमी से पीटा था युवक

खैर आरोपी तो थे ही इसी फिराक में और शिकारी ही खुद-ब-खुद पिंजरे में फंस गया। फिर तय हुआ मुलाकात का एक नया स्थान लेकिन इस बार आरोपी पूरी तैयारी के साथ आए थे। जैसे ही आरोपियों ने अपने सामने अपने ही शिकार को पाया तो वो उस पर टूट पड़े और उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर मनचाहे रूप से शिकार किया। जब ये वीडियो मीडिया की सुर्खियां बना तो पुलिस ने तफ्तीश को धार दी और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!